1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म 'न्याय' का टीजर रिलीज, वीडियो देख मिक्स रिएक्शन दे रहे फैंस

सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म 'न्याय' का टीजर रिलीज, वीडियो देख मिक्स रिएक्शन दे रहे फैंस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की कहानी एक राज बनकर रह गई। अब इस अनसुलझी कहानी पर एक फिल्म बनाई जा रही है, जिसका टीजर रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 17, 2021 23:44 IST
film nyay - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/#NYAY फिल्म न्याय का टीजर रिलीज 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। सुशांत के निधन के बाद से उनके फैंस लगातार न्याय की गुहार लगा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने निधन के महीनों बाद भी उनके मौत पर रहस्य बना हुआ है। सुशांत के लिए उनके चाहने वालों का अटूट प्रेम अब भी कम नहीं हुआ। यही वजह है एक्टर के मौत पर आधारित फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म का नाम 'न्याय : द जस्टिस' है, जिसका टीजर रिलीज कर दिया गाय है। 58 सेकंड के इस टीजर के हर सीन में सुशांत की मौत से जुड़े घटनाक्रमों को फिल्माया गया है। 

तमिल एक्टर विवेक के निधन के बाद विवेक ओबेरॉय ने बताया अस्पताल में भर्ती होने का सच, बोले- ये खबर गलत

टीजर में दिख रहा है कि न्यूज चैनल्स पर आई ब्रेकिंग न्यूज से फिल्म शुरू होती है। मेकर्स ने सुशांत की मौत के बाद वायरल हुई फोटो की तरह लीड एक्टर के सीन हैं।  यहां तक कि जिस तरह सुशांत की मौत के बाद उनके कमरे के पंखे से लटके दुपट्टे का जिक्र खूब हुआ था, उसी तरह फिल्म के टीजर में भी पंखे से लटका दुपट्टा दिखाया गया है।

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, सोशल मीडिया पर शेयर की खबर

फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' 11 जून को रिलीज होगी।  टीजर में सुशांत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते को दिखाया है। सुशांत का किरदार जुबैर ने निभाया है जबकि रिया का किरदार श्रेया शुक्ला प्ले कर रही हैं।  सुशांत सिंह राजपूत के किरदार का नाम फिल्म में 'महेंद्र उर्फ माही' रखा गया है। जबकि रिया चक्रवर्ती का नाम उर्वशी है। फिल्म में अमन वर्मा ईडी के चीफ, असरानी, शक्ति कपूर एनसीबी चीफ, आनंद जोग मुंबई पुलिस कमिश्नर, सोमी खान सेलेब्रिटी मैनेजर, अरुण बख्शी बॉलीवुड फिल्ममेकर और सुधा चंद्रन सीबीआई चीफ का किरदार निभा रही हैं। 

बता दें कि फिल्म घोषणा के साथ ही विवादों में आ गई थी।  खुद को सुशांत सिंह राजपूत का फैन बताने वाले मनीष मिश्रा नाम के समाजसेवी ने फिल्म पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने और सुशांत की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया था। 

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता विवेक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।  मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। 

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरें-

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया के जरिए साझा की ये खुशखबरी

बड़े पर्दे को मिस कर रही हैं अदिति राव हैदरी, कहा- 'लॉकडाउन में ओटीटी प्लेटफॉर्म रहे हैं अच्छे दोस्त'

अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, बोले - चिंता करने की कोई बात नहीं है

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X