1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'राधे श्याम' में पूजा हेगड़े की एक्टिंग ने को-स्टार प्रभास को किया हैरान

'राधे श्याम' में पूजा हेगड़े की एक्टिंग ने को-स्टार प्रभास को किया हैरान

पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म 'राधे श्याम' में बाहुबली स्टार प्रभास के साथ नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है जिसमें पूजा हेगड़े प्रेरणा की भूमिका में नज़र आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2021 21:14 IST
radhe shyam- India TV Hindi
Image Source : POOJA HEGDE/INSTAGRAM 'राधे श्याम' में पूजा हेगड़े की एक्टिंग ने को-स्टार प्रभास को किया हैरान

पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म 'राधे श्याम' में बाहुबली स्टार प्रभास के साथ नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है जिसमें पूजा हेगड़े प्रेरणा की भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया,"प्रभास ने टीम के कुछ अन्य सदस्यों के साथ, हाल ही में राधे श्याम की एक कॉपी देखी और वह पूजा के काम से बहुत खुश थे। वह बस उनकी प्रशंसा करते रहे, यह बताते हुए कि उनका प्रदर्शन कितना शानदार था और उनका हर सीन निखरकर सामने आया है। प्रभास वास्तव में बेहद प्रभावित थे और हमें यकीन है कि दर्शक फिल्म में पूजा को वैसे ही प्यार करने वाले हैं।" 

इन 5 वजहों से आपको जरूर देखनी चाहिए जासूसी थ्रिलर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक गाने के लिए केवल थोड़ा सा शूट बाकी है, जो लॉकडाउन में ढील के बाद हैदराबाद में किया जाएगा। टीम ने इससे पहले पिछले साल भी इटली में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी, जिसके बाद पूजा ने सीधे सर्कस की शूटिंग का रुख किया था। 

भारतीय अभिनेत्री वर्तमान में अपने लॉकडाउन का उपयोग भोजन के साथ प्रयोग करने, स्क्रिप्ट पढ़ने, अपने पसंदीदा विनाइल रिकॉर्ड सुनने और अपनी पोस्ट कोविड देखभाल के हिस्से के रूप में योग करने में बिता रही हैं। 

पैन-इंडिया फ़िल्म के अलावा, पूजा जल्द रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस, सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली, राम चरन के साथ आचार्य, मोस्ट एलिजिबल बैचलर और तमिल सुपरस्टार थलपति विजय के साथ थैलापैथी 65 शामिल है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X