Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' का नया पोस्टर, पूजा हेगड़े के साथ इस अंदाज में आए नज़र

महाशिवरात्रि के मौके पर प्रभास ने सोशल मीडिया पर फैंस को तोहफा देते हुए राधे श्याम का नया पोस्टर जारी किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2021 9:56 IST
Radhe Shyam new poster - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ACTORPRABHAS प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' का नया पोस्टर

प्रभास और पूजा हेगड़े की मूवी 'राधे श्याम' के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी किया है। आज महाशिवरात्रि के मौके पर प्रभास ने सोशल मीडिया पर फैंस को तोहफा देते हुए राधे श्याम का नया पोस्टर जारी किया है।

पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा- 'महाशिवरात्रि के खास मौके पर आप सभी के साथ राधे श्याम का नया पोस्टर शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है।'

'बाहुबली' एक्टर प्रभास की फिल्म 'सालार' की रिलीज डेट अनाउंस, नए पोस्टर में दमदार लुक में आए नजर

30 जुलाई 2021 को रिलीज होगी फिल्म 

बता दें कि राधे श्याम फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में प्रभास के ड्रीमी पोस्टर के सामने आने के बाद दर्शकों को इस प्रॉजेक्ट की एक झलक का इंतजार था। रोम में ट्रेन के एक सफर से वीडियो की शुरुआत होती है, जो जंगल के रास्ते से अपना रास्ता बनाते हुए आगे बढ़ती है और इस रोमानियाई सफर की हलचल में प्रभास इतालवी में पूजा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

रोमांस करते नज़र आएंगे प्रभास 

रोम के एक खूबसूरत शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में कई खूबसूरत लोकेशंस की झलक है। फिल्म को दशक की सबसे बड़ी प्रेम कहानी माना जा रहा है, जिसमें लगभग एक दशक बाद प्रभास फिर से रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित 'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी, जो गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत होगी। यूवी क्रिएशंस के बैनर तले यह फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement