ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अस्पताल में भर्ती हैं प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

अस्पताल में भर्ती हैं प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी की तैयारियां जोरो पर है। प्रियंका के परिवार वाले शादी से पहले प्री-वेडिंग पार्टी पार्टी करते नजर आएं वहीं एक बूरी खबर भी है प्रियंका की होने वाली भाभी इशिता बीमार हैं और वह अस्पताल में भर्ती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2019 8:40 IST
प्रियंका चोपड़ा- India TV Hindi
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी की तैयारियां जोरो पर है। प्रियंका के परिवार वाले शादी से पहले प्री-वेडिंग पार्टी पार्टी करते नजर आएं वहीं एक बूरी खबर भी है प्रियंका की होने वाली भाभी इशिता बीमार हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। इशिता ने इस बात की जानकारी खुद अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। इशिता ने अपनी फोटो शेयर किया साथ ही कैप्शन में लिखा 'सर्जरी से रिकवरी की ओर लेकिन बहुत ही दर्दनाक पर सावधानी बरतते हुए यह अब हो गई।'

बीमार होने की जानकारी इशिता ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा कर दी है। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि उनके हाथ में डिप लगी हुई है। इशिता दिल्ली के साकेत में एक बड़े अस्पताल में भर्ती है। तस्वीर शेयर कर इशिता ने लिखा 'सर्जरी से रिकवरी की ओर लेकिन बहुत ही दर्दनाक पर सावधानी बरतते हुए यह अब हो गई।'  

बता दें कि बहुत जल्द ही सिद्धार्थ और इशिता की शादी होने वाली है। बीती 27 फरवरी को दोनों की रोका सेरेमनी हुई थी, जिसमें प्रियंका और निक दिखाई दिए थे। इस मौके पर प्रियंका ने होने वाली भाभी और भाई की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी थी। 

बता दें कि प्रियंका और निक ने रोका पर इशिता को बेहद खास तोहफा भी दिया था। साथ ही बड़े ही खास अंदाज में उनका अपने परिवार में स्वागत भी किया था। इस बात की जानकारी इशिता की इंस्टाग्राम स्टोरी से मिली थी। उन्होंने प्रियंका और निक की ओर से दिए गए गिफ्ट और बधाई कार्ड को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। 

प्रियंका और निक ने कार्ड में लिखा था- 'प्रिय इशिता परिवार में हम आपका खुशी से स्वागत करते हैं, हम आपको बहुत प्यार करते हैं', वहीं इशिता की दूसरी इंस्टा स्टोरी में एक गिफ्ट की तस्वीर नजर आ रही हैं। इन दोनों तस्वीर में उन्होंने प्रियंका और निक को टैग भी किया हुआ है। 

हाल ही में प्रियंका और उनके पूरे परिवार को डिनर पर देखा गया था। अभिनेत्री ने इस डिनर की कुछ खास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी। 

elections-2022