1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'रागिनी एमएमएस' को 9 साल हुए पूरे, ट्विस्ट के साथ पेश किया था हॉरर का नया अंदाज

'रागिनी एमएमएस' को 9 साल हुए पूरे, ट्विस्ट के साथ पेश किया था हॉरर का नया अंदाज

इस मूवी को शूट करने में महज 25 दिन का समय लगा था। साथ ही 6 कैमरे में ही इसकी शूटिंग हुई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 13, 2020 16:22 IST
Ragini MMS completes 9 years- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BALAJIMOTIONPICTURES 9 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई थी रागिनी एमएमएस

साल 2011 में रिलीज हुई रागिनी एमएमएस के 9 साल पूरे हो गए हैं। इसमें राजकुमार राव अहम भूमिका में नज़र आए थे। इस हॉरर मूवी को पवन कृपलानी ने डायरेक्ट किया था, जबकि बालाजी टेलीफिल्म्स के जीतेंद्र और शोभा कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। ये फिल्म अमेरिकन सुपर नैचुरल हॉरर मूवी पैरानॉर्मल एक्टिविटी से प्रेरित थी। साथ ही दिल्ली में रहने वाली एक लड़की की रियल स्टोरी पर भी बेस्ट थी। ये स्टीफन किंग के नॉवेल गेराल्ड्स गेम पर आधारित थी।

बालाजी टेलीफिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, '9 साल की कहानी का जश्न मनाते हुए, जिसने हॉरर को एक नया ट्विस्ट दिया.. #9YearsOfRaginiMMS का जश्न मनाते हुए।'

फिल्म की बात करें तो रागिनी (कायनाज मोतीवाला) और उदय (राजकुमार राव) वीकेंड मनाने के लिए फार्महाउस जाते हैं। रागिनी इस बात से अनजान होती है कि उस जगह पर कैमरे लगे हुए हैं। उदय इन कैमरा को प्लानिंग के तहत लगाता है। इसी दौरान उन्हें पता चलता है कि घर हॉन्टेड है। फिर उनके साथ अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं।

जानकारी के अनुसार, पहले इस फिल्म का नाम Raginni MMS रखा गया था, लेकिन एकता कपूर की सलाह पर इसे Raginni MMS किया गया। इस मूवी को शूट करने में महज 25 दिन का समय लगा था। साथ ही 6 कैमरे में ही इसकी शूटिंग हुई। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X