Thursday, May 16, 2024
Advertisement

राहुल बोस की ‘पूर्णा’ महाराष्ट्र में हुई टैक्स फ्री

राहुल बोस पिछले कुछ से अपनी फिल्म ‘पूर्णा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब उनकी यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। राहुल की ‘पूर्णा’ को महाराष्ट्र में कर में छूट मिल गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 31, 2017 17:06 IST
poorna- India TV Hindi
poorna

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता से निर्देशक बने राहुल बोस पिछले कुछ से अपनी फिल्म ‘पूर्णा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब उनकी यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। राहुल की ‘पूर्णा’ को महाराष्ट्र में कर में छूट मिल गई है। हालांकि इससे पहले यह भी फिल्म 3 राज्यों में कर मुक्त हो चुकी है। राहुल ने अपने बयान में कहा, "तेलंगाना, कर्नाटक और दिल्ली में कर में छूट मिलने के बाद मैंने 'पूर्णा' के महाराष्ट्र में टैक्स में छूट दिलाने की कोशिश की, क्योंकि यह मेरा गृह राज्य है। मेरी मां महाराष्ट्रियन थीं और मैं पूरा जीवन मुंबई में रहा हूं।"

राहुल ने कहा कि रिलीज के पहले फिल्म को कर में छूट मिलना अविश्वसनीय है। इसके लिए राहुल ने महाराष्ट्र सरकार का आभार जताया है। उन्होंने कहा, "यह कुछ ऐसा है जो बहुत कम ही होता है। मैं महाराष्ट्र सरकार को फिल्म पर लुटाए प्यार और इसे सराहने के लिए धन्यवाद देता हूं, मैं इसकी रिलीज के साथ उन्हें निराश नहीं करने का वादा करता हूं।"

फिल्म की कहानी सबसे कम उम्र में माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई करने वाली पूर्णा मालावत की है। 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'चमेली', और 'दिल धड़कने दो' जैसी फिल्मों में काम कर चुके राहुल ने महाराष्ट्र में इस फिल्म के कर मुक्त होने को गर्व की बात बताया। अदिति इनामदार, राहुल और हीबा शाह के अभिनय से सजी फिल्म 'पूर्णा' शुक्रवार 31 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement