Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जानिए कौन है वो ड्राइवर, जिसके लिए रजनीकांत के घर में बुक है एक खास कमरा

रजनीकांत जिस बस में कंडक्टर थे उस बस के ड्राइवर ने उनकी प्रतिभा को पहचाना था और एक्टिंग कोर्स करने के लिए सालों तक अपनी आधी सैलरी उन्हें दी थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2021 15:36 IST
रजनीकांत अपने दोस्त के साथ- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @AKSRFRAJINI रजनीकांत अपने दोस्त के साथ

मुंबई: रजनीकांत सुपरस्टार बनने से पहले एक बस कंडक्टर थे ये बात तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि जिस बस में रजनीकांत कंडक्टर थे उस बस के ड्राइवर राज बहादुर से रजनीकांत की आज भी दोस्ती है। दोनों की दोस्ती को 50 साल हो गए हैं लेकिन रजनीकांत उन्हें नहीं भूले।

रजनीकांत को हाल ही में 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है। रजनीकांत ने अपने इस अवॉर्ड को अपने दोस्त राज बहादुर को समर्पित किया। इस दौरान रजनीकांत ने अपने दोस्त के बारे में दिल छू जाने वाली बातें बताईं। 

रजनीकांत ने बताया कि उनके दोस्त राज बहादुर ही थे जिन्होंने उनके अभिनय की क्षमता को पहचाना और उन्हें फिल्मों में जाने के लिए प्रेरित किया। उस वक्त रजनीकांत बस कंडक्टर और उनके दोस्त बस ड्राइवर थे। रजनीकांत ने बताया कि वो अपने इस दोस्त की बदौलत ही फिल्मों में आ पाए।

स्टार बनने के बाद भी रजनीकांत अपने दोस्त को भूले नहीं और कहा कि उन्होंने ही रजनीकांत को रजनीकांत बनाया और तमिल बोलनी भी सिखाई थी। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement