Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह ने किया ट्वीट, तो क्या कल सामने आएगी ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट?

‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म की रिलीज टल गई। अब अभिनेता रणवीर सिंह के एक ट्वीट ने खलबली मचा दी है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 06, 2017 10:10 IST
ranveer singh, padmavati new release date- India TV Hindi
Image Source : PTI ranveer singh, padmavati new release date

नई दिल्ली: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर काफी विवाद चल रहा है। फिल्म को लेकर इस कदर विरोध प्रदर्शन हो रहे थे कि आखिर फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अभी तक नई रिलीज तारीख सामने नहीं आई है। मगर अब फिल्म के अभिनेता रणवीर सिंह के एक ट्वीट ने खलबली मचा दी है। रणवीर ने ट्वीट किया है-

रणवीर के इस ट्वीट से यह तो पता चल रहा है कि कल का दिन उनके फैंस के लिए खास होने वाला है वे कोई जबरदस्त सप्राइज देने वाले हैं फैंस को। हालांकि वह सप्राइज क्या है इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन रणवीर के फैन गेस कर रहे हैं कि कल या तो ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट सामने आएगी या फिर फिल्म का कोई गाना रिलीज हो सकता है।

रणवीर के फैंस जिस तरह ट्वीट कर रहे हैं उससे तो यही लगता है कि उन्हें ‘पद्मावती’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन क्या यह सप्राइज वही है जो फैंस सोच रहे हैं या कुछ और सप्राइज देने वाले हैं रणवीर, यह तो अब कल ही पता चलेगा, रणवीर सिंह हमें भी आपके ‘notorious’ surprise का इंतजार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement