Thursday, April 18, 2024
Advertisement

शूटिंग के बीच में ही इस शख्स का पैर पकड़कर जमीन पर बैठ गए रणवीर सिंह, फोटो हुई वायरल

रणवीर सिंह जल्द ही '83' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2019 20:19 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Ranveer Singh

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को शानदार एक्टिंग के अलावा उनके मजाकिया अंदाज के लिए भी जाना जाता है। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर के पैरों को पकड़कर उन्हें तंग करते दिखाई दे रहे हैं।

इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि रणवीर किसी सेट पर हैं और शूटिंग कर रहे हैं। ऑरेंज और ब्लैक रंग के भड़कीले कपड़े पहने रणवीर ने कोरियोग्राफर श्यामक डावर के पैरों को पकड़ा हुआ और उन्हें जाने से रोक रहे हैं।

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों '83' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी। इसमें रणवीर दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहा हैं। ये मूवी 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

इसके अलावा कुछ समय पहले उन्हें आलिया भट्ट और करण जौहर के साथ 'तख्त' के सेशंस में देखा गया था। इसमें रणवीर और आलिया के अलावा विक्की कौशल, अनिल कपूर, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर भी होंगे।

Also Read:

'मनमर्जियां' के बाद अब The Big Bull में नज़र आएंगे अभिषेक बच्चन, अजय देवगन फिल्म को कर रहे हैं प्रोड्यूस

क्या TV पर वापसी कर रहे हैं मिलिंद सोमन, एक्टर ने ट्विटर पर दिया जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement