1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार- एक्ट्रेस के वकील

रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार- एक्ट्रेस के वकील

एनसीबी ने 10 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद शुक्रवार रात को शोविक और मिरांडा को गिरफ्तार किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 06, 2020 13:13 IST
रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार- एक्ट्रेस के वकील- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार- एक्ट्रेस के वकील

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने रविवार को बयान जारी कर कहा है कि रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। सतीश मानसिन्दे ने अपने बयान में कहा, "रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना होगा।"

उन्होंने कहा, "निर्दोष होने के बाद भी उन्होंने बिहार पुलिस द्वारा सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा दर्ज किए गए मामलों को लेकर किसी भी तरह की अग्रिम जमानत के लिए उन्होंने अदालत में अर्जी नहीं दी है।" इस बीच रिया रविवार सुबह एनसीबी कार्यालय जाने के लिए घर से निकलीं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में शामिल होने के लिए उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुलाया था।

रिया चक्रवर्ती पर शिकंजे के बीच ममता कुलकर्णी ने वैश्विक ड्रग रैकेट मामले में मांगी क्लीनचिट

एनसीबी ने 10 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद शुक्रवार रात को शोविक और मिरांडा को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान एनसीबी को दोनों के खिलाफ सबूत मिले और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

जब सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था- मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया है और नींद नहीं आती है, पुराना इंटरव्यू वायरल

शुक्रवार को, एनसीबी ने शोविक और मिरांडा के घरों की तलाशी भी ली थी। एनसीबी ने शनिवार को सुशांत के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध पर 26 अगस्त को 'नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज एक्ट' की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था, जिसमें रिया, उनके भाई शोविक, टैलेंट मैनेजर जया साहा, सुशांत की को-मैनेजर श्रुति मोदी और गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य को नामजद किया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment