Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सैफ अली खान ने पूरी की 'भूत पुलिस' की शूटिंग, करीना ने हिमाचल को कहा-अलविदा

करीना सैफ के साथ हिमाचल प्रदेश गई थीं। अभिनेता पहाड़ी शहर के विभिन्न स्थानों पर अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 07, 2020 18:04 IST
saif ali khan- India TV Hindi
Image Source : @KAREENAKAPOORKHAN सैफ अली खान 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश को अलविदा कह दिया। अभिनेत्री अपने पति सैफ अली खान के साथ यहां रुकी हुई थी। सैफ एक फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आए हुए थे। करीना ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया, "बाय-बाय पालमपुर। बेहद शानदार अनुभव, हेलो मुंबई, मैं घर आ रही हूं।"

करीना सैफ के साथ हिमाचल प्रदेश गई थीं। अभिनेता पहाड़ी शहर के विभिन्न स्थानों पर अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे थे। पहाड़ी शहर में 5 दिसंबर को फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए शूट किया गया। वहीं निर्माता 15 दिसंबर से मुंबई में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं।

हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रही करीना कपूर ने एन्जॉय की कॉफी, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में सैफ अली खान के अलावा जैकलीन फर्नाडीज, यामी गौतम, अर्जुन कपूर और जावेद जाफरी हैं।

करीना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पहाड़ियों में सर्दियों के धूप लेती बेबो कॉपी का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "ब्रेकफस्ट विद बेबो ... # एफिलिट्रेलाइट।"

करीना सैफ के साथ अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। सोमवार को, उसने अपने प्रशंसकों को पालमपुर की यात्रा से झलक साझा की थी। करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और लिखा- "अतुल्य भारत।" 

दूसरी तस्वीर में सैफ और करीना को होटल के कर्मचारियों के साथ एक ग्रुप फोटो के लिए पोज़ करते हुए दिखाया गया है जहाँ वे ठहरे हुए थे। इन तस्वीरों के अलावा, करीना ने एक पोस्ट में एक क्लोज-अप सेल्फी भी साझा की। इससे पहले, उसने तैमूर के साथ मिट्टी के बर्तन सीखने में समय बिताया।

सैफ के साथ उनके सह-कलाकार अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज भी थे। अर्जुन की प्रेमिका और करीना की BFF मलाइका अरोरा भी पर्वतीय शहर में दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए सैफ और करीना के साथ थोड़े समय के लिए शामिल हुई थीं। करीना ने अर्जुन को उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरों को क्लिक करने का श्रेय भी दिया था।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement