Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अप्रैल में शुरु होने जा रही है 'दबंग 3' की शूटिंग, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

सलमान खान और सोनाक्षी सिंहा की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने जा रही है। इस बात की जानकारी अरबाज खान ने दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 11, 2019 11:03 IST
Salman khan and Sonakshi sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman khan and Sonakshi sinha

चुलबुल पांडे सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' का सभी को बेसब्री से इंतजार था। मगर अब फैन्स का इंतजार खत्म होने जा रहा है। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग अप्रैल में शुरू करने जा रहे हैं। दबंग 3 की शूटिंग की जानकारी सलमान खान के भाई और फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान(Arbaz Khan) ने दी है।

अरबाज ने बताया है कि दंबग 3 की शूटिंग 3 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। मगर अभी तक लोकेशन डिसाइड नहीं हुई है। अरबाज ने फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। उन्होंने कहा कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं और फिल्म में आपको सलमान खान नजर आने वाले हैं।

सलमान खान पहले अपनी फिल्म भारत की शूटिंग करेंगे उसके बाद ही दबंग 3 की शूटिंग करेंगे। इन दिनों सलमान अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं।

अरबाज खान ने बताया कि सोशल मीडिया पर वह दबंग 3 को लेकर कई चीजें पढ़ते रहते हैं। कई लोग कह रहे हैं यह किसी फिल्म का रीमेक है या सच्ची घटना पर आधारित है। मगर मैं अभी आपको फिल्म के बारे में इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकता हूं। आपको बता दें सलमान खान और प्रभुदेवा फिलिन वॉन्टेड में साथ में काम कर चुके हैं।

आपको बता दें दबंग 3 में भी सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिंहा नजर आने वाली हैं। इस बारे में सोनाक्षी ने खुद बताया है। यह फिल्म इस साल के आखिरी में रिलीज होगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्पी

क्या इस साल जून में हो जाएगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement