1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान के साथ ये सितारे भी करेंगे अमेरिका और कनाडा का Da-Bangg Tour

सलमान खान के साथ ये सितारे भी करेंगे अमेरिका और कनाडा का Da-Bangg Tour

सलमान खान पिछले काफी वक्त से अपनी द-बंग यात्रा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी अपनी इसी यात्रा के तहत वह लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड और मेलबर्न में भारतीय प्रवासियों का मनोरंजन कर चुके हैं। लेकिन अब सलमान अमेरिका और कनाडा की यात्रा करने के लिए...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 27, 2018 19:59 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Salman Khan  

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पिछले काफी वक्त से अपनी द-बंग यात्रा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी अपनी इसी यात्रा के तहत वह लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड और मेलबर्न में भारतीय प्रवासियों का मनोरंजन कर चुके हैं। लेकिन अब सलमान अमेरिका और कनाडा की यात्रा करने के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की। सलमान ने सोमवार को ट्वीट किया, "अमेरिका/ कनाडा.. अगली बारी तुम्हारी! आ रहे हैं हम, स्वाग के साथ (नेक्स्ट इज यू एस/कनाडा! स्वाग के साथ आ रहे हैं) दबंग रीलोडेड, द-बंग यात्रा।"

सलमान के साथ इस यात्रा में जैकलिन फर्नाडीज, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, कृति सेनन, प्रभुदेवा, डेजी शाह और मनीष पॉल जैसे सितारे भी शामिल होंगे। इस यात्रा का पिछला पड़ाव दिसंबर 2017 में दिल्ली में था, जहां सितारे 'मुझसे शादी करोगी', 'गरम चाय की प्याली हो', 'मुन्नी बदनाम', 'प्रेम रतन धन पायो' और 'स्वाग से स्वागत' जैसे गीतों पर थिरकते नजर आए थे।

आयोजकों के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा' के अभिनेता की द-बंग यात्रा 10 मार्च को काठमांडू में होने वाली थी, लेकिन नेत्रा बिक्रम चंद 'बिप्लव' के नेतृत्व वाले एक समूह से खतरे का हवाला देकर उसे स्थगित कर दिया गया था। गौरतलब है कि सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X