Thursday, April 25, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर ने शुरू की साइना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग, शेयर किया First Look

श्रद्धा कपूर ने बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना पहला लुक भी शेयर किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 29, 2018 16:22 IST
Shraddha Kapoor shares Saina Nehwal biopic first look- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shraddha Kapoor shares Saina Nehwal biopic first look

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर ने बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना पहला लुक भी शेयर किया। तस्वीर में वह हाथ में बैंडमिटन लिए नजर आ रही हैं। उन्हें बैडमिंटन जर्सी भी पहनी हुई है।

श्रद्धा का कहना है कि साइना की जिंदगी बहुत रोचक है। ‘स्टेनली का डब्बा’ और ‘हवा हवाई’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अमोल गुप्ते इस बायोपिक को डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म के बारे में श्रद्धा ने कहा कि वह पिछले कई महीनों से इस कैरेक्टर को पर्दे पर साकार करने के लिए तैयारियां कर रही थीं और इस दौरान उन्हें समझ में आया कि साइना अपने लक्ष्य को पाने के लिए कितनी मेहनत करती हैं।

श्रद्धा ने एक बयान में बताया कि इस फिल्म की तैयारी के तहत उन्होंने बैडमिंटन की 40 कक्षाओं में भाग लिया। यह वास्तव में एक कठिन खेल है, लेकिन उन्होंने इसका आनंद लिया। उन्हें एक खिलाड़ी की आकर्षक जिंदगी को अंदर से जानने का मौका मिला। साइना की यात्रा अपने आप में बेहद रोचक है।

श्रद्धा की लास्ट रिलीज फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' है, जिसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर थे। इसके पहले वह राजकुमार राव के साथ 'स्त्री' में नजर आई थीं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई की है।

Also Read:

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी- लाल साड़ी में कंगना रनौत का रॉयल लुक, 2 अक्टूबर को रिलीज होगा टीजर

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: पहले दिन फिल्म की औसत कमाई, क्रिकेट मैच का पड़ा असर

रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने बनाया केक, तस्वीरें वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement