Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कैंसर की लड़ाई में साथ देने के लिए बहन रूपा के लिए सोनाली बेंद्रे ने लिखा इमोशनल पोस्ट

सोनाली बेंद्रे ने अपनी बहन रुपा के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 07, 2018 11:29 IST
Sonali bendre- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONALI BENDRE Sonali bendre

सोनाली बेंद्रे कैंसर का इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क गई हुई थीं। जहां कुछ महीने इलाज करवाने के बाद वह मुंबई लौट आई हैं।  सोनाली बेंद्रे को हाई ग्रेड कैंसर मेटास्टेटिस हुआ था। जिसके बाद वह अपने गोल्डी बहल और बहन रूपा के साथ यूएस चली गई थीं। कैंसर की लड़ाई के दौरान सोनावी का परिवार उनके साथ रहा। परिवार के उन लोगों में एक उनकी बहन रुपा भी थीं। इंडिया लौट आने के बाद सोनाली ने अपनी बहन एक लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। कि कैसे एक बहादुर महिला उनका हाथ उनके साथ खड़ी रही।

बहन के लिए इमोशनल पोस्ट लिखने के साथ सोनाली ने न्यूयॉर्क में गणेश चतुर्थी के सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। सोनाली की बड़ी बहन कैंसर के इलाज के दौरान उनका ख्याल रखती थीं।

सोनाली ने पोस्ट की शुरुआत में एक कोट लिखा- बड़ी बहन दोस्त के साथ आपको हर मुसीबत से बचाने वाली होती है।वह आपकी बात सुनती है, समझाती है और दुख में साथ देती है। जिसके बाद लिखा- रूपा ताई आप ये सब और इससे कई ज्यादा हो।

सोनाली बेंद्रे मुंबई आकर काफी खुश हैं। वह अपने डॉग से मिलकर बेहद खुश हुई। जिसके बाद उन्होंने उसके साथ कुछ फोटोज भी शेयर की।

सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने एएनआई को बताया कि- सोनाली का इलाज खत्म हो चुका है। उन्होंने बहुत जल्दी रिकलर किया है। लेकिन बीमारी दोबारा हो सकती है जिसके लिए रेगुलर चेकअप कराना जरुरी है। सोनाली जब न्यूयॉर्क में थी तो वहां उनसे प्रियंका चोपड़ा और सुजैन खान मिलने गई थीं। इसके साथ ही सोनाली हर सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करती रहती हैं।

Also Read:

श्रीदेवी से मिलने पर हमेशा पैर क्यों छूते थे अनिल कपूर, जानिए वजह

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिग से छेड़छाड़ के लगे आरोप

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement