1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सनी लियोनी पर लगा था धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस ने अब दिया जवाब

सनी लियोनी पर लगा था धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस ने अब दिया जवाब

कोच्चि और इसके आसपास के क्षेत्रों में इवेंट्स कराने वाले आर शियास ने केरल के डीजीपी के पास सनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 08, 2021 19:34 IST
sunny leone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SUNNY LEONE  सनी लियोनी पर लगा था धोखाधड़ी का आरोप

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने खुद पर लगे धोखाधड़ी के आरोप को गलत करार देते हुए कहा कि आधी-अधूरी जानकारी बेहद खतरनाक होती है। उन्होंने कहा कि जो डील हुआ, उसमें उन्हें समय पर पैसे नहीं दिए गए थे। पिछले हफ्ते तिरुवनंतपुरम के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में केरल पुलिस ने सनी से पूछताछ की थी। दरअसल, कोच्चि में एक इवेंट मैनेजर ने सनी के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है और इसी के संदर्भ में अभिनेत्री से पूछताछ की गई है।

कोच्चि और इसके आसपास के क्षेत्रों में इवेंट्स कराने वाले आर शियास ने केरल के डीजीपी के पास सनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि राज्य में आयोजित होने वाले कई उद्घाटन समारोहों में भाग लेने का वादा कर सनी ने उनसे 29 लाख रुपये लिए थे, लेकिन वह आखिरकार शामिल नहीं हुईं। यह साल 2019 के इवेंट की बात है।

सलमान खान की 'राधे' के प्रमोशन के Bigg Boss 14 के सेट पर पहुंचे दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा

अब सनी ने इवेंट ऑर्गेनाइजर पर गलत सूचना साझा करने का आरोप लगाया है और कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि कानून इस पर जरूर कार्रवाई करेगी।

टाइगर श्रॉफ ने फ्लॉन्ट किए एब्स, पूल में पोज देते हुए फोटो हुई Viral

सनी ने कहा, "आधी-अधूरी जानकारी उतनी ही खतरनाक है, जितनी कि मिस-रिपोर्टिग। एक कलाकार के तौर पर मेरा काम ही मेरी पूजा है। आयोजकों के लिए मैंने कई बार अपने खुद के शेड्यूल में भी बदलाव किया है, मैं विनम्रता के साथ उन्हें समझने का प्रयास करती हूं, लेकिन इनके द्वारा किसी डेट का निर्धारण ही नहीं किया गया था। अगर आप किसी कलाकार का वक्त लेते हैं, तो आपको आगे से उसे भुगतान भी तो करना है, लेकिन इन्होंने आखिरी वक्त तक ऐसा नहीं किया।"

सनी आगे कहती हैं, "ऐसा हो ही नहीं सकता कि मैंने किसी को डेट दिया हो और इवेंट में टाइम पर न पहुंचूं। इन्होंने मुझे समय पर भुगतान नहीं किया, कोई डेट फाइनल नहीं किया, जिससे मैं नाराज हो गई, क्योंकि मेरी कुछ दूसरे कमिटमेंट भी हैं। यह एक मुश्किल घड़ी है, जहां हम खुद को जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं, ताकि इंडस्ट्री दोबारा पटरी पर आ सके। किसी इवेंट को-ऑर्डिनेटर्स द्वारा किए गए ऐसे निंदनीय दावे और अनैतिक व्यवहार बेहद ही दुखद और अवांछित है। मैंने इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर्स को अपना बयान दे दिया है और वे पड़ताल कर रहे हैं। कानून को अपना काम करने दें।"

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment