Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सनी लियोनी ने शेयर किया वीडियो, इतराती नजर आईं एक्ट्रेस

सनी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। क्लिप में वह जोश में टहलती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने मैटेलिक गोल्ड कलर का लहंगा पहना हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2021 18:09 IST
सनी लियोनी - India TV Hindi
Image Source : SUNNY LEONE/INSTAGRAM सनी लियोनी 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनकी प्रफुल्लित करने वाली चाल दिखायी दी और वह खुद के मूव्स बनाती नजर आईं। सनी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। क्लिप में वह जोश में टहलती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने मैटेलिक गोल्ड कलर का लहंगा पहना हुआ है।

सनी ने कैप्शन में लिखा, '' जब आपके पास कोई मूव्स नहीं हो, और आप खुद के मूव्स के मालिक हो। हैश टैग सनी लियोनी हैश टैग बिहाइंड द सीन हैशटैग ऑनसेट। ''

कियारा आडवाणी बनीं 'जलपरी', बिकिनी में अंडरवॉटर स्विमिंग की फोटो शेयर करते ही हुई Viral

अभिनेत्री ने यह साझा नहीं किया कि ये कि प्रोजेक्ट के पर्दे के पीछे का वीडियो है। सनी के काम की बात करें तो सनी विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'अनामिका' के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अभिनेत्री श्रृंखला में एक्शन ²श्यों में शामिल होगी। श्रृंखला सह कलाकार सोनाली सीगल है। वह इन दिनों केरल में अपनी आने वाली साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'शेरो' की शूटिंग कर रही हैं।

अपने नाम की मटन की दुकान पर बोले सोनू सूद 'मैं शाकाहारी हूं'

श्रीजीत विजयन द्वारा निर्देशित यह फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement