Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत केस Live: रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत कल हो रही है खत्म, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

वहीं, एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से अपील की है कि सभी ईश्वर पर भरोसा रखें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 06, 2020 6:45 IST
sushant singh rajput death probe live updates- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SHWETASINGHKIRTI सुशांत सिंह राजपूत केस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक उलझी हुई है। देश की तीन बड़ी एजेंसियां इस केस की जांच में जुटी हुई हैं। इस बीच एम्स ने अपनी फाइनल रिपोर्ट में सुशांत के मर्डर की थ्योरी को खारिज कर दिया है और कहा है कि ये आत्महत्या का मामला है। वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से अपील की है कि सभी ईश्वर पर भरोसा रखें और भाई की मौत के मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की जांच में सामने आ रहे निष्कर्षों पर ध्यान केंद्रित करें।

सुशांत मामला : कंगना रनौत ने आत्महत्या की थ्योरी को किया दरकिनार, पूछे ये सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स रिपोर्ट के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान, बोले- 'सत्यमेव जयते'

Latest Bollywood News

sushant singh rajput death probe live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 8:21 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एम्स की सुशांत आत्महत्या थ्योरी पर श्वेता बोलीं, यू-टर्न की वजह बताएं

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की बात अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) द्वारा खारिज किए जाने के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोमवार को तीखी प्रतिक्रिया दी। श्वेता ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट से एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, "इस तरह के यू-टर्न का कारण बताया जाए!! क्यों??" उन्होंने पोस्ट में हैशटैग सुशांतकॉन्सिपिरेंसीएक्सपोज्ड और हैशटैग सुशांतएम्सटेप भी दिए।

    इससे पहले श्वेता ने केदारनाथ मंदिर के बैकग्राउंड वाली सुशांत की तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वे मेडिटेशन करते दिखाई दे रहे हैं।

    उन्होंने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया, "हर हर महादेव! भगवान हम आप पर भरोसा करते हैं! हैशटैग ऑलआइजऑनसीबीआई"

    सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहे हैं।

  • 8:15 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत सिंह ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, शोविक, सैमुएल मिरांडा और शितिज प्रसाद सहित 16 अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत मंगलवार को खत्म हो रही है। सभी आरोपियो को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं रिया चक्रवर्ती सहित 5 आरोपियों की जमानत पर भी हाई कोर्ट का फैसला सुरक्षित है।

  • 2:25 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    केंद्रीय मंत्री ने सुशांत केस को लेकर कही ये बात

    केंद्रीय मंत्री जीके रेड्डी ने कहा, "सीबीआई अभी भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है। भारत सरकार के एक मंत्री के रूप में मैं इस मामले में अपनी टिप्पणी तक तक पेश नहीं करना चाहूंगा, जब तक सीबीआई की जांच पूरी न हो और रिपोर्ट सामने न आ जाए।"

  • 11:40 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एम्स की रिपोर्ट पर संजय राउत का बयान

    शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, "ये डॉ. सुधीर गुप्ता की रिपोर्ट के अनुसार है, जो #SushantSinghRajput मौत मामले में एम्स फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के प्रमुख हैं। उनका शिवसेना से कोई राजनीतिक संबंध या कोई संबंध नहीं है। शुरुआत से ही, इस मामले में, महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। अगर अब सीबीआई जांच पर भी भरोसा नहीं किया जा रहा है, तो हम निशब्द हैं।" 

    संजय राउत का ये बयान एम्स की उस रिपोर्ट को लेकर आया है, जिसमें कहा गया है कि सुशांत ने आत्महत्या की है। उनका मर्डर नहीं हुआ। 

  • 10:13 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बालाजी टेलीफिल्म्स तक भी पहुंचा ड्रग कनेक्शन

    ड्रग्स के मामले से जुड़े अब बालाजी टेलीफिल्म्स में एडिटिंग डिपार्टमेंट में रनर का काम कर रहे प्रदीप साहनी नाम के एक शख्स को एनसीबी ने शनिवार शाम को अपनी गिरफ्त में लिया है। इस शख्स के पास से 70 ग्राम MD (mephedrone) बरामद की गई है। यह शख्स वर्सोवा का रहने वाला है। अंदेशा है कि इससे तार बॉलीवुड से भी जुड़े हैं। खबर है कि प्रदीप साहनी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। 

    (रिपोर्ट: जोइता मित्रा सुवर्णा)

  • 9:41 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने शेयर की पुरानी तस्वीर

    श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की पुरानी फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, "हर हर महादेव, भगवान हमें आप पर भरोसा है।"

  • 6:42 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सीबीआई पर है सबकी नजर : श्वेता सिंह कीर्ति

    दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से अपील की है कि सभी ईश्वर पर भरोसा रखें और सुशांत की मौत के मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की जांच में सामने आ रहे निष्कर्षों पर ध्यान केंद्रित करें। हर बार की तरह इस बार भी उन्हें अभिनेत्री और सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का साथ मिला है।

    अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को सौंपी गई अपनी रिपोर्ट में सुशांत की हत्या होने के दावे को खारिज कर दिया है और इसे आत्महत्या करार दिया है।

    श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आपके भरोसे की परीक्षा तब होती है, जब आप मुश्किल वक्त में भी मजबूत और अडिग बने रहते हैं। मैं अपने एक्सटेंडेड फैमिली से अपील करती हूं कि वे ईश्वर में अपना विश्वास बनाए रखें और दिल से दुआ करें। प्रार्थना करें कि सच बाहर आ जाए। ऑलआईऑनसीबीआई।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement