1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शुरू किया नेपोमीटर, बॉलीवुड के नेपोटिज्म से लड़ने में करेगा मदद

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शुरू किया नेपोमीटर, बॉलीवुड के नेपोटिज्म से लड़ने में करेगा मदद

सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। उनके निधन की खबर सुनकर सभी स्तब्ध रह गए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2020 19:19 IST
सुशांत की भांजी संग पुरानी फोटो हुई वायरल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @VIKIRTI सुशांत की भांजी संग पुरानी फोटो हुई वायरल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से अभी तक कोई उबर नहीं पाया है। उन्होंने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत की खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया था। सोशल मीडिया पर उनकी एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी भांजी के साथ नज़र आ रहे हैं। इसे देखकर फैंस सुशांत की यादों में खो गए हैं। 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति विशाल कीर्ति ने सुशांत को याद करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने लिखा, 'बहुत मुश्किल है बार बार सोचना कि हम पुरानी यादों में वापस नहीं जा सकते।' इस तस्वीर में सुशांत अपनी भांजी को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं। ये साल 2014 की फोटो है। 

शेखर सुमन ने आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से मिलकर सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की

विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर एक और पोस्ट शेयर किया है। इस पर लिखा है, 'मेरे भाई मयूर कृष्ण ने मेरे साले सुशांत सिंह राजपूत की याद में नेपोमीटर बनाया है।' इस नेपोमीटर की रेटिंग के जरिए पता चल सकेगा कि बॉलीवुड में कितना नेपोटिज्म है और आउटसाइडर को कितना मौका मिलता है। 

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। उनके निधन की खबर सुनकर सभी स्तब्ध रह गए थे। फैंस से लेकर सेलेब्स तक, कोई भी उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पाया है। 

सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस पर कई सेलेब्स सामने आए और अपनी बात भी रखी। दूसरी तरफ पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। 

पांचवी बार बयान दर्ज कराने पहुंचे सिद्धार्थ पिठानी

आज सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और मैनेजर रह चुके सिद्धार्थ पिठानी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे। सिद्धार्थ को निजी काम से हैदराबाद जाना है, पुलिस को कुछ सवाल सिद्धार्थ से पूछने थे इसलिए सिद्धार्थ आज पांचवी बार बान्द्रा पुलिस थाने पहुंचे।

इनपुट- जेपी सिंह

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X