1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तमिल डायरेक्टर-एक्टर जे महेंद्रन का 79 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

तमिल डायरेक्टर-एक्टर जे महेंद्रन का 79 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

तमिल फिल्ममेकर और एक्टर जे महेंद्रन का मंगलवार की सुबह निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक उन्होंने सुबह 7:45 पर आखिरी सांस ली थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 02, 2019 11:28 IST
J. Mahendran and rajnikanth- India TV Hindi
J. Mahendran and rajnikanth

तमिल फिल्ममेकर और एक्टर जे महेंद्रन का मंगलवार की सुबह निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक उन्होंने सुबह 7:45 पर आखिरी सांस ली थी। उनके बेटे जॉन महेंद्रन ने उनके निधन की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने ट्वीट किया- निर्देशक महेंद्रन का आज सुबह निधन हो गया। 

वह 27 मार्च से अपोलो अस्पताल में भर्ती थे। हॉस्पिटल के सूत्रों के मुताबिक डायलिलिस के बाद से वह वेंटिलेटर पर थे। 10 बजे उनके शव को अतिंम दर्शन के लिए रखा जाएगा। शाम 5 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

रजनीकांत को सुपरस्टार बनाने वाले जे महेंद्रन ही थे। उन्होंने मुल्लम मालारुम, नेनजाथाई किल्लाधे जैसी कई बॉक्स बस्टर फिल्में बनाई हैं। वह आखिरी बार फिल्म बुमरंग में नजर आए थे जो इसी महीने के शुरूआत में रिलीज हुई है। इसके साथ ही वह रजनीकांत की फिल्म पेट्टा में भी नजर आए थे। जे मेहेंद्रन को राइटिंग और वे ब्लू ओशियन फिल्म एंड टेलीविजन अकेडमी के हेड की तरह भी जाना जाता है। 

Birthday Special: कपिल शर्मा के रिएलिटी शो जीतने से लेकर कॉमेडी किंग बनने तक का सफर

गौरी खान ने पति शाहरुख खान के स्टाइलिंग से जुड़े खोले राज, शेयर की वीडियो

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X