1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस डर की वजह से हॉरर फिल्मों में काम नहीं करती हैं कैटरीना कैफ, खुद किया खुलासा

इस डर की वजह से हॉरर फिल्मों में काम नहीं करती हैं कैटरीना कैफ, खुद किया खुलासा

कैटरीना कैफ हमेशा हॉरर फिल्म से दूरी बनाए रखती हैं। कैटरीना के हॉरर फिल्म से दूरी बनाने के पीछे का कारण उन्होंने खुद बताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 11, 2019 18:11 IST
Katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Katrina kaif

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina kaif) इन दिनों बॉलीवुड पर छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई है। भारत में वह सलमान खान के साथ नजर आई हैं। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। मगर कैटरीना कैफ कभी हॉरर फिल्मों में काम नहीं करती हैं। कैटरीना काफी आसानी से डर जाती हैं, जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं।

आईएमडीबी की ओरिजनल सीरीज 'द इनसाइडर वाचलिस्ट' में बातचीत के दौरान कैटरीना कैफ ने इस बात का खुलासा किया।

उनसे जब पूछा गया कि ऐसी कौन सी शैली है, जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा, तो कटरीना ने जवाब दिया, "हॉरर। मैं बहुत डरती हूं। यह मुझे डराता है और मैं डरना नहीं चाहती हूं।"

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं। उन्होंने कहा, "जूलिया रॉबर्ट्स, मेग रयान, हग ग्रांट की फिल्में वास्तव में आपके खराब मूड को ठीक कर सकती हैं। 'स्लीपलेस इन सेटर', 'प्रीटी वूमन', 'फोर वेडिग एंड ए फ्यूनेरल'..इन फिल्मों में एक मासूमियत, सच्चाई, हर्षित करने वाली खासियतें हैं।"

उन्होंने कहा कि वह क्लासिक सिनेमा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद उनके मन में एक्टर बनने का विचार आया तो उन्होंने कहा, "हां, लेकिन यह एक अंग्रेजी फिल्म है..गॉन विद द विंड।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

Bharat Box Office Collection: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' ने छह दिन में की इतने करोड़ की कमाई

बैंकॉक में कपड़े बेचती नजर आईं दिलबर क्वीन नोरा फतेही, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X