1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. PM मोदी की इस मुहिम से जुड़े वरुण धवन और सारा अली खान, 'कुली नंबर 1' के मेकर्स ने लिया ये फैसला

PM मोदी की इस मुहिम से जुड़े वरुण धवन और सारा अली खान, 'कुली नंबर 1' के मेकर्स ने लिया ये फैसला

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' अगले साल 1 मई को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2019 13:19 IST
Coolie No 1 Team- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Coolie No 1 Team

मुंबई: वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग मूवी 'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) शुरुआत से ही चर्चा में है। ये गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रीमेक है, जिसका निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं। अब इस फिल्म के सेट से एक बहुत अच्छी खबर सामने आ रही है। पर्यावरण की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने सेट को पूरी तरह प्लास्टिक फ्री रखने का फैसला किया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी फिल्म के पूरे सेट को प्लास्टिक फ्री रखा जाएगा। 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिनों पहले प्लास्टिक के खिलाफ एक मुहिम छेड़ी थी। 'सिंगल यूज प्लास्टिक' मुहिम को आमिर खान, आयुष्मान खुराना और करण जौहर समेत देश की कई बड़ी हस्तियों ने समर्थन दिया था। इसी के तहत 'कुली नंबर 1' के सेट को प्लास्टिक फ्री करने का फैसला लिया गया है।

वरुण धवन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र होना समय की आवश्यकता है और हमारे प्रधानमंत्री द्वारा ये महान पहल शुरू हुई है। हम सभी छोटे-छोटे बदलाव करके ये काम कर सकते हैं।  #CoolieNo1 के सेट पर अब सिर्फ स्टील की बोतलों का उपयोग करेंगे।'

बता दें कि 'कुली नंबर 1' फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। इसमें वरुण और सारा लीड एक्टर्स हैं। इस फिल्म के अलावा सारा, कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल 2' में भी नज़र आएंगी।

Also Read:

Saaho Box Office Collection Day 3: प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो' ने 3 दिन में कमाए 79.08 करोड़

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 2 September: अनुराग ने Bajaj पर लगाया ऐसा इल्जाम, सुनकर दंग रह गई प्रेरणा

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X