Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: श्याम देहाती के निधन पर फूट-फूटकर रोए खेसारी लाल यादव, कहा- उनकी पत्नी- बेटे को बचाने में जान लगा दूंगा

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कई लोगों को अपनी चपेट में लिया है, बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक इस वायरस की चपेट में आ चुकी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 20, 2021 16:32 IST
khesari lal yadav, shyam dehati- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KHESARI LAL YADAV  श्याम देहाती के निधन पर फूट-फूटकर रोए खेसारी लाल यादव

भोजपुरी के मशहूर गीतकार श्याम देहाती का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया। दो दिन पहले ही कोरोना संक्रमित हुए श्याम देहाती 19 अप्रैल 2021 को चल बसें। भोजपुरी के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव ने वीडियो शेयर करके श्याम देहाती के निधन पर शोक जाहिर किया है। खेसारी लाल यादव ने बताया कि उन्होंने श्याम देहाती को बचाने की बहुत कोशिश की थी और अब जब वो नहीं हैं तो वो उनके परिवार की हरसंभव मदद करेंगे। 

अर्जुन रामपाल, सोनू सूद के बाद अब समीरा रेड्डी हुईं कोरोना संक्रमित

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कई लोगों को अपनी चपेट में लिया है, बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक इस वायरस की चपेट में आ चुकी है। श्याम देहाती और खेसारी लाल यादव काफी नजदीक थे, यही वजह है कि खेसारी लाल यादव ने वीडियो शेयर किया तो वो अपने आंसू नहीं रोक पाए। 

भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती की कोरोना से हुई मौत, सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर जताया शोक 

श्याम देहाती ने भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरहिट गाने लिखे हैं, खेसारी लाल यादव ने वीडियो में बताया कि उन्होंने श्याम देहाती को बचाने की बहुत कोशिश की और कोशिश के बावजूद बिहार से यूपी तक आईसीयू या अस्पताल की सुविधा उन्हें नहीं मिल पाई। देखिए खेसारी लाल यादव का वीडियो:

समीरा रेड्डी के बाद उनके पति और बच्चों को भी हुआ कोरोना, कहा- मैं पूरी तरह दहशत महसूस करती हूं...

खेसारी लाल यादव ने इमोशनल कर देने वाले इस वीडियो में कहा कि वो श्याम देहाती की कोविड पॉजिटिव पत्नी और बेटे को बचाने में जान लगा देंगे। बता दें हाल ही में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल याव निरहुआ भी कोविड पॉजिटिव हुए थे।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement