Monday, May 06, 2024
Advertisement

VIDEO: सलमान खान ने भांजी आयत संग बंदरों को खिलाए केले, बच्ची का रिएक्शन जीत लेगा दिल

सुपरस्टार सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के बच्चों- आहिल और आयत से काफी क्लोज हैं। गुरुवार को एक्टर ने बंदरों को केले खिलाते हुए अपना और अपनी छोटी भांजी आयत का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में वो बच्ची को गोद में लिए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 18, 2021 12:07 IST
सलमान खान ने भतीजी आयत संग बंदरों को खिलाए केले- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान ने भतीजी आयत संग बंदरों को खिलाए केले

Highlights

  • सलमान खान अपनी भांजी आयत शर्मा के साथ जन्मदिन शेयर करते हैं।
  • आयत, आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा की बेटी हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को एक प्यारा सा वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी भांजी आयत शर्मा के साथ बंदरों को केला खिलाते नजर आ रहे हैं। सलमान ने आयत, जो सलमान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की बेटी को गोद में लिया हुआ है, दोनों बंदरों से घिरे हुए हैं। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया। शुरुआत में सलमान बंदर को चिप्स देते नजर आ रहे हैं। जल्द ही, आयत उनके साथ वीडियो में शामिल हो जाती है। जब वे बंदरों को केले देते हैं तो आयत की प्रतिक्रिया देखने लायक होती है। वो भी बंदरों को केले देती है और काफी खुश नजर आती है। सलमान ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- मंकी।

सलमान खान ने अपना जन्मदिन बेटी आयत के साथ शेयर करते हैं, जिनका जन्म 27 दिसंबर 2019 को हुआ था।

सलमान और आयुष शर्मा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज के लिए तैयार हैं। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस महीने के अंत में रिलीज होने वाली है। फिल्म में जहां आयुष शर्मा एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं, वहीं सलमान खान एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। आयुष और सलमान दोनों ने फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर बदलाव किए हैं। आयुष शर्मा नहीं चाहते थे कि सलमान खान 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' करें, अर्पिता से उन्हें मनाने के लिए कहा था।

जैसे-जैसे 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज की तारीख नजदीक आती जा रही है, फिल्म को लेकर उत्सुकता और उत्साह आसमान छू रहा है। सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत 'एंटीम' सलमा खान द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रज्ञा जायसवाल और महिमा मकवाना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 26 नवंबर 2021 को रिलीज़ होने वाली है।

इसके अलावा सलमान खान अगली बार कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में रूस और तुर्की में फिल्म की शूटिंग की। अभिनेता के पास जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'किक 2' और पूजा हेगड़े के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' भी है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement