Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' का बीटीएस वीडियो आया सामने, सलमान खान ने किया शेयर

सलमान खान ने आयुष शर्मा का बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 15, 2021 13:21 IST
आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' का बीटीएस वीडियो आया सामने- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' का बीटीएस वीडियो आया सामने

आयुष शर्मा और सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' इसी महीने रिलीज होने वाली है। फिल्म के लिए दर्शक उत्साहित हैं। फिल्म में आपको आयुष शर्मा का लवर बॉय अवतार भी दिखेगा और उसके बाद खतरनाक गैंगस्टर के रूप में उनका ट्रांसफॉर्मेशन दिखेगा। लेटेस्ट बीटीएस वीडियो में, कलाकारों और क्रू ने राहुलिया की यात्रा को दिखाया है। 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के सभी कलाकारों और क्रू को आश्चर्यचकित करते हुए, आयुष शर्मा अपने फिजिकल और करैक्टर ट्रांसफॉर्मेशन के साथ समर्पण और दृढ़ता के व्यक्तित्व के रूप में उभर कर सामने आए हैं। हर कदम के साथ एक अभिनेता के रूप में विकसित हुए, आयुष ने राहुलिया के रूप में अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए सभी से सराहना प्राप्त की है।

'इनसाइड एज सीजन 3' की हुई घोषणा, 3 दिसंबर को स्ट्रीम होगी सीरीज

अपनी रिप्ड, टोंड बॉडी से लेकर अपने करैक्टर की बारीकियों तक, आयुष शर्मा ने राहुलिया के गुणों को आत्मसात किया है, जो एक खूंखार लेकिन रिलेटैब्ल गैंगस्टर है। आयुष की राहुलिया के साथ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले अपने सह-कलाकार सलमान खान की प्रशंसा करते हुए कहा, "मैं हैरान था, लवयात्री से अंतिम में बहुत बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। उन्होंने फिल्म में इतनी मेहनत की है, कि उनके काम की सराहना की जाएगी।"

निर्देशक महेश मांजरेकर ने साझा किया, "आयुष ने फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन के साथ वास्तव में कड़ी मेहनत की है, हमें बहुत टफ लुकिंग लड़के की जरूरत थी। मुझे एहसास हुआ कि इस लड़के में बहुत जुनून है और वह बेहद फोकस्ड है, वह जानता है कि वह क्या करना चाहता है, मुझे लगता है कि उन्होंने शानदार काम किया है। मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री से कोई ओर राहुलिया को इतने शानदार और इतने भरोसेमंद तरीके से निभा सकता था।"

फिल्म में आयुष की प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली महिमा मकवाना ने उनके इमोशनल सीन्स के साथ-साथ ड्रामैटिक सीन्स के और उनके फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन के साथ उनकी प्रतिभा को इंगित करते हुए उनके भावनात्मक चित्रण को भी हाईलाइट किया है।

आयुष शर्मा ने भी अपने करैक्टर के बारे में बात की और टीम के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, "सबसे पहले फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन था, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखना था जो स्क्रीन पर एक मजबूत करैक्टर था। मैं उसे बहुत विश्वसनीय रखना चाहता था, वास्तविक जीवन में एक गैंगस्टर, जो शायद एक आम आदमी की तरह दिखे, बस उसके पास ट्रिगर खींचने की शक्ति है।  अंतिम एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद की है, इसने मुझे एक इंसान के रूप में विकसित होने में मदद की है, धन्यवाद महेश सर, सलमान भाई, यह एक बहुत ही खास एहसास है। जब फिल्म शुरू हुई तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं राहुलिया को अंजाम दे पाऊंगा, जब फिल्म खत्म हो गयी तो मुझे नहीं पता कि मैं राहुलिया से कैसे दूर जाऊं।"

हर एसेट के साथ, आयुष शर्मा ने प्रतिबद्धता और व्यावसायिकता के नए स्तर को प्रस्तुत किया है, अपने ट्रांसफॉर्मेशन, डांसिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने कमिटमेंट से दर्शकों का दिल जीत लिया है क्योंकि उन्होंने हथेली में फ्रैक्चर के बावजूद दो गाने- विघ्नहर्ता और भाई का बर्थडे की शूटिंग को अंजाम दिया था।

फिल्म 26 नवंबर को रिलीज़ होगी। सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement