Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Pawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में शामिल हुए विवेक ओबेरॉय, कहा- 'ये हमारी पावती कट गई है...'

विवेक ओबेरॉय 'पार्टी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हो गए हैं, लेकिन उन्होंने इस वीडियो को अपना मजेदार ट्विस्ट दिया है। इसको उन्होंने अपना चालान कटने से जोड़ दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 25, 2021 7:59 IST
vivek oberoi pawti kat gayi hai video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @VIVEKOBEROI Pawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में शामिल हुए विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने वैलेंटाइन डे पर अपनी वाइफ प्रियंका के साथ 'साथिया' स्टाइल में बाइक चलाई थी, लेकिन उनका चालान कट गया, क्योंकि उन्होंने हेलमेट और मास्क नहीं पहना था। विवेक को अपनी गलती का अहसास भी हुआ और उन्होंने इसको लेकर ट्वीट किया, लेकिन अब उन्होंने अपने इस पूरे वाकये को 'पार्टी हो रही है' ट्रेंड में शामिल कर दिया है। आपको दिमाग पर ज्यादा जोर डालने की जरूरत नहीं है, हम आपको अभिनेता का ये लेटेस्ट वीडियो दिखा देते हैं। 

विवेक ओबेरॉय ने अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो कह रहे हैं, "ये हम हैं, ये हमारी बाइक्स हैं और ये हमारी पावती कट गई है।" विवेक के इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 'पार्टी हो रही है' ट्रेंड को उन्होंने जो अपना ट्विस्ट दिया है, वो वायरल हो रहा है।  

चालान कटने के बाद विवेक ओबेरॉय का पहला रिएक्शन, बोले- 'प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया...'

'पार्टी हो रही है' ट्रेंड आप सभी को पता ही होगा, क्योंकि ये इंटरनेट पर इतना ज्यादा वायरल हुआ है कि इसका खुमार अभी तक लोगों के सिर से नहीं उतरा है। दीपिका पादुकोण और महिमा चौधरी से लेकर शाहिद कपूर तक, लगभग हर सेलेब्स ने इस ट्रेंड पर अपना मजेदार वीडियो शेयर किया है। 

यशराज मुखाते ने बनाया था मैशअप

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपने कैमरे से पहले खुद को दिखाती है, फिर अपनी गाड़ी को और कुछ दोस्तों को। इस दौरान वो बोलती है, "ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी (पार्टी) हो रही है।" संगीतकार यशराज मुखाते ने इसका मैशअप बना दिया है और महज कुछ सेकेंड के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है।

आपको बता दें कि यशराज मुखाते 'रसोड़े में कौन था' मीम से वायरल हुए थे और इसके बाद बिग बॉस 13 से लोकप्रिय हुई शहनाज गिल का डायलॉग 'मेरी कोई फीलिंग्स नहीं है', 'बिगिनी शूट' जैसे तमाम वायरल वीडियो उन्होंने बनाए। अब उन्होंने एक पाकिस्तानी लड़की के वीडियो को अपना रंग दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

विवेक ओबेरॉय ने वैलेंटाइन डे पर वाइफ के साथ 'साथिया' स्टाइल में चलाई थी बाइक, अब इस वजह से कटा चालान

विवेक ओबेरॉय पर लगा था जुर्माना 

विवेक ओबेरॉय की बात करें तो उन्होंने बिना हेलमेट और फेस-मास्क पहने अपनी नई मोटरसाइकिल की सवारी की, जिसके बाद उनपर नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया। घटना तब सामने आई, जब उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा-ओबेरॉय के साथ बाइक की सवारी के वैलेंटाइन डे का वीडियो पोस्ट किया, दोनों बिना जरूरी सुरक्षा सामग्री के दिखाई दिए। 14 फरवरी के एक शॉर्ट वीडियो में उन्होंने कहा, "इस प्यारे वेलेंटाइन डे की क्या शुरूआत हुई, मैं, मेरी पत्नी और वो! एक रिफ्रेशिंग जॉय राइड!" दंपति को उनकी इलेक्ट्रिक-ब्लू हार्ले डेविडसन बाइक पर बैठे देखा गया।

ओबेरॉय और प्रियंका एक पेट्रोल पंप पर कुछ युवा लड़कों और लड़कियों के साथ बातचीत करते और सेल्फी खिंचवाते देखे गए। किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था।

विवेक ओबेरॉय को हुआ अपनी गलती का अहसास 

इसके बाद अपनी गलती का अहसास करते हुए, विवेक ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर कहा, "प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया! निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान। बिना हेलमेट के बाइक चलाएंगे? मुंबई पुलिस आपको पकड़ लेगी! शुक्रिया मुंबई पुलिस मुझे यह अहसास कराने के लिए कि सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। सुरक्षित रहें। हेलमेट और मास्क पहनें।"

और अब विवेक का 'पार्टी हो रही है' ट्रेंड में अपना ट्विस्ट देने वाला मजेदार वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement