1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत की तीसरी फिल्म 'पानी' क्यों नहीं बन पाई, दूसरी फिल्म के लिए तय रकम से ज्यादा पैसे क्यों मिले?

सुशांत की तीसरी फिल्म 'पानी' क्यों नहीं बन पाई, दूसरी फिल्म के लिए तय रकम से ज्यादा पैसे क्यों मिले?

सुशांत ने अपना डेब्यू काई पो चे से किया था, जिसके बाद उन्होंने यशराज के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। दो फिल्में तो रिलीज हुई लेकिन तीसरी नहीं।

Rajesh Kumar Rajesh Kumar
Updated on: June 30, 2020 0:57 IST
sushant singh rajput, yrf- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- PARINEETI/ YOUTUBE सुशांत सिंह राजपूत और यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट में क्या लिखा था?

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस ने अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इसमें सुशांत को बॉलीवुड में शुद्ध देसी रोमांस और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी जैसी फिल्में देने वाले बैनर यशराज से जुड़े अधिकारियों और वाईआरएफ की कास्टिंग डायरेक्टर से भी पूछताछ  हुई। सुशांत ने अपना डेब्यू काई पो चे से किया था, जिसके बाद उन्होंने यशराज के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जिसमें शुद्ध देसी रोमांस और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी रिलीज हुई, मगर तीसरी फिल्म पानी नहीं रिलीज हो पाई। यशराज फिल्म्स के मुताबिक इसकी वजह आदित्य चोपड़ा और शेखर कपूर के बीच का क्रिएटिव डिफरेंस था।

पटना में नाना पाटेकर ने की सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात

रतन राजपूत ने सुशांत के पिता से की मुलाकात, कहा- अंकल से मुझे हिम्मत मिली

क्या लिखा था कॉन्ट्रैक्ट में?

सुशांत और यशराज फिल्म्स के बीच जो कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ था उसमें सुशांत को पहली फिल्म के लिए 30 लाख मिलने थे, दूसरी फिल्म के लिए 60 लाख। लेकिन अगर पहली फिल्म हिट नहीं होती है तो दूसरी फिल्म के लिए 30 लाख ही मिलेंगे। अगर दूसरी फिल्म भी हिट रही तो तीसरी फिल्म के लिए एक करोड़ रुपये मिलेंगे। अगर पहली हिट और दूसरी फ्लॉप हुई तो तीसरी फिल्म के लिए 30 लाख ही मिलेंगे। अगर पहली फ्लॉप और दूसरी हिट रही तो तीसरी फिल्म के लिए 60 लाख मिलेंगे। फिल्म हिट है या फ्लॉप ये यशराज फिल्म्स तय करेगी। 

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत को भूमि पेडनेकर की श्रद्धांजलि, 550 गरीब परिवारों को खिलाएंगी खाना

पहली फिल्म हिट होने के बाद YRF ने दिए थे 1 करोड़

यशराज फिल्म के साथ सुशांत की पहली फिल्म शुद्ध देसी रोमांस हिट रही, मगर सुशांत को दूसरी फिल्म के लिए 60 लाख की जगह 1 करोड़ रुपये दिए गए। यशराज ने 60 लाख की जगह एक करोड़ क्यों दिया इसका जवाब नहीं दिया।

Watch: सुशांत ने 'काई पो छे' और 'पीके' के लिए ऐसे दिया था ऑडिशन, सेट पर करते थे खूब मस्ती

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

संदीप सिंह का बयान नहीं हुआ है दर्ज

सुशांत के फलैटमेट रहे संदीप सिंह का बयान अब तक नहीं दर्द हुआ है। संदीप थाने जरूर पहुंचे थे लेकिन ना ही पुलिस ने अभी तक उन्हे बुलाया है ना बयान लिया है। अब तक के 27 बयानों में से किसी ने भी ये जिक्र नहीं किया है कि संदीप सिंह सुशांत सिंह के करीबी दोस्त थे।

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: संजय राउत ने मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल

पुलिस सुशांत के मामले की जांच के लिए डिलीट हुए ट्वीट्स की जांच भी करेगी। सुशांत के निधन के बाद कुछ ट्वीट्स वायरल हुए थे।

सुशांत के डिलीट ट्वीट की जांच करेगी पुलिस, ट्विटर से करेगी बात

इस बीच अभिनेता शेखर सुमन पटना पहुंचे, और सुशांत के घरवालों से मुलाकात की उन्होंने कल इंडिया टीवी को बताया था कि वह सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने के लिए पटना जाएंगे। उनका कहना है कि मैसेज और फोन पर बात करना काफी नहीं है वह खुद जाकर परिवार को मिलना चाहते हैं। शेखर सुमन खुद पटना से ताल्लुक रखते हैं।

शेखर सुमन के अलावा सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेंट रहे संदीप सिंह भी सुशांत के पटना वाले घर पहुंचे और सुशांत के पिता से मुलाकात की।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X