Friday, March 29, 2024
Advertisement

कामाख्या देवी की शरण में पहुंची यामी गौतम

यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो दर्शन करके लौटती दिख रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 03, 2020 16:47 IST
यामी गौतम- India TV Hindi
कामाख्या देवी के दर्शन करने पहुंची यामी गौतम

मुंबई: बॉलीवुड सितारें अकसर अपनी व्यस्त दिनचर्या में से कुछ वक्त निकालकर भगवान की शरण में जरूर पहुंचते हैं और इसकी कुछ झलकियां वे अपने प्रशंसकों संग साझा भी करते हैं। इस बार अभिनेत्री यामी गौतम भी कुछ ऐसा ही करती नजर आईं। यामी हाल ही में असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या देवी के मंदिर में दर्शन करती नजर आईं। उन्होंने इस अपने सफर की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कामाख्या देवी के मंदिर में बहुत ही अच्छा दर्शन किया।

यह प्राचीन 51 शक्ति पीठों में से एक है। मंदिर में गजब की सकारात्मक ऊर्जा है, जिससे आप भी काफी हद तक ऊर्जावान हो जाते हैं, लेकिन इतने के बाद भी मन में शांति बनी रहती है।"

यामी ने अपनी जिस तस्वीर को साझा किया है, इसमें वह दर्शन कर कार से वापस लौटती नजर आ रही हैं। बैंगनी रंग के सलवार सूट पहने और माथे पर तिलक लगाए यामी इसमें बेहद ही अलग व खूबसूरत नजर आ रही हैं।

जब अक्षय कुमार ने अनजाने ही कर दिया 'द कपिल शर्मा शो' का ग्रैंड प्रमोशन

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement