Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जिम्मी शेरगिल संग रोमांस करती दिखेंगी युविका चौधरी, हाथ लगा बड़ा ऑफर

युविका चौधरी को हम कई फिल्में बेहतरीन अदाकारी करत हुए देख चुके हैं। लेकिन अब खबर आई है कि जल्द ही वह एक बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस पर उत्सुकता जताते हुए युविका ने हाल ही में कहा है कि वह बहुत खुश हैं कि उन्हें हरियाणा के करनाल में स्थित एक समाजिक कार्यकर्ता पर आधारित बायोपिक में काम करने का मौका मिला।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2018 12:04 IST
yuvika- India TV Hindi
yuvika

मंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री युविका चौधरी को हम कई फिल्में बेहतरीन अदाकारी करत हुए देख चुके हैं। लेकिन अब खबर आई है कि जल्द ही वह एक बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस पर उत्सुकता जताते हुए युविका ने हाल ही में कहा है कि वह बहुत खुश हैं कि उन्हें हरियाणा के करनाल में स्थित एक समाजिक कार्यकर्ता पर आधारित बायोपिक में काम करने का मौका मिला। बता दें कि फिल्म में युविका के साथ अभिनेता जिम्मी शेरगिल भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में उन्हे युविका के पति की भूमिका में देखा जाएगा।

युविका ने अपने एक बयान में कहा, "मैं 'एसपी चौहान' का हिस्सा बनकर बहुत खुश महसूस कर रही हूं। यह फिल्म मेरे किरदार और उसके पति के इर्द-गिर्द घूमती है। मेरे पति का किरदार जिमी शेरगिल निभा रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म दर्शाती है कि भारतीय पत्नियां अपने पति की ताकत हैं। यह एक हरियाणवी किरदार है।" बता दें कि युविका को पिछले बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा की फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में देखा गया था।

गौरतलब है कि युविका जितनी अपनी फिल्मों को चर्चा में रहती हैं, उतनी ही वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। पिछले कुछ समय से वह ‘बिग बॉस’ विनर प्रिंस नरुला के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। (‘Nanu Ki Jaanu’ Movie Review: अगर जा रहे हैं अभय देओल की हॉरर-कॉमेडी का तड़का देखने, तो पहले पढ़े ये रिव्यू)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement