Thursday, March 28, 2024
Advertisement

‘Nanu Ki Jaanu’ Movie Review: अगर जा रहे हैं अभय देओल की हॉरर-कॉमेडी का तड़का देखने, तो पहले पढ़े ये रिव्यू

Nanu Ki Jaanu Movie Review: अभय देओल के अभिनय से सजी फिल्म 'नानू की जानू' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म देखने जा रहे हैं तो पहले पढ़े ये रिव्यू।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2018 11:05 IST
Nanu Ki Jaanu- India TV Hindi
Nanu Ki Jaanu

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल के अभिनय से सजी फिल्म 'नानू की जानू' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद से ही दर्शकों में इसे देखने के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई थी। अब आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो ही गया है। फिल्म में हॉरर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है। हालांकि अभय की यह फिल्म को दर्शकों को डरा तो नहीं पाई, लेकिन इसे देखकर आप हंस-हंसकर जरूर लोटपोट हो जाएंगे। फिल्म में आनंद उर्फ नानू (अभय देओल) दिल्ली का एक जाना माना गुंडा है, जो किसी के घर का दरवाजा तोड़कर उसे धमाकाकर उसके घर पर कब्जा कर लेता है। वहीं उसके इस तरह के हर काम में डब्बू (मनु ऋषि) उसकी हमेशा मदद करता है। सब कुछ ठीक चल रहा था कि एक दिन नानू के साथ एक घटना घटती हैं, जिसके बाद उसके साथ अजीबों-गरीब चीजें होने लगती हैं।

नानू को अचानक ऐसा अहसास होने लगता है कि उसके घर में और भी कोई उसके साथ मौजूद है। दरअसल उसका पाला सिद्धी (पत्रलेखा) से पड़ता है, जो एक भूतनी है। वह धीरे-धीरे नानू से प्यार करने लगती है। इसके बाद फिल्म में मजेदार कॉमेडी का सिलसिला शुरु होता है। नानू की जिंदगी में अचानक कई तरह के बदलाव आने लगते हैं, जिसकी वजह से वह काफी परेशान हो जाता है। हालांकि अपनी इस मुसीबत से छुटकारा पाने के लिए वह अपने दोस्त डब्बू और पड़ोसियों की भी मदद मांगता है। अब क्या नानू को इस भूतनी छुटकारा मिलेगा? क्या नानू भी इस भूतनी को दिल दे बैठेगा? या फिर वह उसे छोड़कर कहीं भाग जाएगा? इस तरह के कई सवालों का जवाब जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

अभिनय:-

अभय देओल कुछ चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आते हैं। लेकिन जब भी किसी फिल्म में होते हैं अपनी एक अलग ही छाप दर्शकों के बीच छोड़ जाते हैं। उनकी अब तक की फिल्मों को देखा जाए तो अभय ने लीक से हटकर ही कहानियों को चुना है। इस बार अभय ने अपने अभिनय से फैंस को निराश नहीं किया है। लेकिन उनका मासूम चेहरा और क्यूट स्माइल ने उनके गुंडे वाले किरदार को दबा दिया है। वहीं दूसरी ओर मनु ऋषि भी दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रहे हैं, हालांकि पत्रलेखा का किरदार फिल्म में काफी छोटा है। बता दें कि मनु ऋषि ने इस फिल्म में अभिनय करने के साथ वह इसके लेखक भी हैं।

निर्देशन:-

फिल्मकार फराज निर्देशन ने दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश की है। अभय और फराज की जोड़ी इससे पहले 'ओए लक्की, लक्की ओए' में भी साथ काम कर चुकी है। इस फिल्म में फराज अस्सिटेंट डायरेक्टर थे। उनकी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब देखना यह है कि 'नानू की जानू' बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर पाती है।

क्यों देखें:-

अभय देओल की इस फिल्म के साथ और भी कई बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली थीं। लेकिन किसी न किसी वजह से इनकी डेट आगे बढ़ गई। अब देखा जाए तो इस हफ्ते यही एक कॉमेडी एंटरटेनिंग फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे कम से कम एक बार देखने के लिए तो आप सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement