1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. 12 दिन में 3 बंगाली एक्ट्रेस का निधन, पल्लवी डे, बिदिशा डे और मंजुषा नियोगी की मौत में ये चीजें हैं कॉमन

12 दिन में 3 बंगाली एक्ट्रेस का निधन, पल्लवी डे, बिदिशा डे और मंजुषा नियोगी की मौत में ये चीजें हैं कॉमन

12 दिन में बंगाल की तीन खूबसूरत और यंग एक्ट्रेस की खुदकुशी से पूरा देश सदमे में है। अचानक इन तीनों का जाना कई सवाल खड़े कर रहा है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 27, 2022 13:31 IST
 पल्लवी डे, बिदिशा डे और मंजुषा नियोगी - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  पल्लवी डे, बिदिशा डे और मंजुषा नियोगी 

Highlights

  • बिदिशा और मंजुषा क्लोज फ्रेंड थीं।
  • बिदिशा के कमरे में सुसाइड नोट भी मिला है।
  • 5 मई को पल्लवी डे का शव भी फांसी के फंदे पर लटकता मिला।

Manjusha Neogi Death: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में एक दहशत सी फैली हुई है, क्योंकि 12 दिन में तीन मशहूर बंगाली एक्ट्रेसेज की मौत हो गई। बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) और पल्लवी डे (Pallavi Dey) के बाद अब एक और बंगाली एक्ट्रेस और मॉडल की संदिग्ध स्थितियों में मौत हो गई है। मंजुषा नियोगी (Manjusha Neogi) का शव उनके घर में फांसी के फंदे से लटकता मिला। 2 दिन पहले 25 मई को बिदिशा डे का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला था, खास बात ये है कि बिदिशा और मंजुषा क्लोज फ्रेंड थीं। ऐसे में शक और गहरा रहा है कि आखिर क्या वजह थी कि दो खूबसूरत और यंग एक्ट्रेस फांसी के फंदे से झूल गईं। इतना ही नहीं 12 दिन पहले 15 मई को पल्लवी डे का शव भी फांसी के फंदे पर लटकता मिला। 

तीनों मृत एक्ट्रेस की मौत में ये बातें है कॉमन

 मंजुषा नियोगी (Manjusha Neogi), बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) और पल्लवी डे (Pallavi Dey) इन तीनों ही एक्ट्रेसेज की मौत में कुछ बातें कॉमन हैं, जैसे कि तीनों ही एक्ट्रेस बंगाली हैं और तीनों के सुसाइड का तरीका सेम था। तीनों ही एक्ट्रेसेज का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। इसके अलावा तीनों ही एक्ट्रेस को लेकर खबरें आ रही हैं कि तीनों ही डिप्रेशन का शिकार थीं। इन एक्ट्रेसेज की मौत ने न सिर्फ बंगाली फिल्म इंडस्ट्री बल्कि पूरी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को दहशत में डाल दिया है। हर कोई हैरान है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि तीनों एक्ट्रेसेज यूं चली गईं।

कैसे गई बिदिशा डे की जान?

12 दिन में 3 बंगाली एक्ट्रेस का निधन

Image Source : INSTAGRAM
12 दिन में 3 बंगाली एक्ट्रेस का निधन

बंगाली एक्ट्रेस और मॉडल बिदिशा डे मजूमदार ने फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी है। बुधवार 26 मई को बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा डे का निधन हुआ और उनका शव उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला। बिदिशा डे मजूमदार कोलकाता के नगर बाजार इलाके में रहती थीं। 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा पिछले 4 महीने से अपने माता-पिता के साथ रह रही थीं, वो किराए पर इस अपार्टमेंट में रह रही थीं। पुलिस अब इस मामले की जांच शुरू कर चुकी है, इसकी आत्महत्या के अलावा हत्या की दृष्टि से भी जांच की जा रही है। नैहटी इलाके की रहने वाली बिदिशा दुल्हन के मेकअप और फोटोशूट के लिए जानी जाती थी, उसका एक बॉयफ्रेंड था जिसका नाम अनुभव बेरा था। बिदिशा और अनुभव का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था, खबरों के मुताबिक अनुभव ने उन्हें चीट किया था और वो इस सदमे से उबर नहीं पा रही थीं, कहा जा रहा है कि इसी वजह से बिदिशा अवसाद में थीं। फ्लैट में सुसाइड नोट भी मिला है।

पल्लवी डे के साथ क्या हुआ?

12 दिन में 3 बंगाली एक्ट्रेस का निधन

Image Source : INSTAGRAM
12 दिन में 3 बंगाली एक्ट्रेस का निधन

बंगाल की मशहूर टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे का निधन भी इसी महीने हुआ। 15 मई को पल्लवी का शव पंखे से लटकता मिला। सबसे पहले पल्लवी के एक दोस्त ने उन्हें लटकते देखा और पुलिस को जानकारी दी कि वो सिगरेट लेने बाहर गए थे और आए तो पल्लवी का शव लटका हुआ मिला। पुलिस के मुताबिक पहली नजर से तो ये सुसाइड का मामला लग रहा है मगर जांच हर पहलू को देखकर की जा रही है। बताया जा रहा है कि पल्लवी 24 अप्रैल से दक्षिण कोलकाता में किराए के मकान में रह रही थीं। पल्लवी अपने लिवइन पार्टनर शग्निक चक्रवर्ती के साथ रहती थीं, शग्निक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। पल्लवी डे को 'आमि सिराजेर बेगम' और 'मोन माने ना' जैसे मशहूर बांग्ला टेलीविजन सीरियल्स के लिए जाना जाता था, वो काफी लोकप्रिय थीं।

बिदिशा डे की मौत से सदमे में थीं मंजुषा 

12 दिन में 3 बंगाली एक्ट्रेस का निधन

Image Source : INSTAGRAM
12 दिन में 3 बंगाली एक्ट्रेस का निधन

बिदिशा डे और पल्लवी डे की मौत के सदमे से हम उबर नहीं पाए थे और खबर आई कि मंजुषा नियोगी ने भी सुसाइड कर लिया है। मंजुषा, बिदिशा की अच्छी दोस्त थीं और बिदिशा डे की मौत की खबर से सदमे में थीं। दोस्त के जाने के गम वो बर्दाश्त नहीं कर पाईं क्योंकि वो पहले से ही डिप्रेशन में थीं। मंजुषा अपने करियर को लेकर भी डिप्रेशन में थीं।

ये भी पढ़ें - 

TV TRP List: टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' No.1 की गद्दी पर बरकरार, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने की दमदार वापसी

Karan Johar Birthday Party: धूमधाम से मना जन्मदिन,बधाई देने के लिए पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स 

Karan Johar के बर्थडे पर फैंस को मिला खास तोहफा, अपने 50वें जन्मदिन पर किए 2 बड़े ऐलान

54 साल की उम्र में दो बच्चों के बाद हंसल मेहता ने की अपनी पार्टनर से शादी, 17 साल का रिलेशन

Cannes 2022 पहुंची गुत्थी, सुनील ग्रोवर के पोस्ट पर हंसी नहीं रोक पाईं हिना और मौनी