Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Aamir khan: मार्वल की फिल्में बनाने वाले रूसो ब्रदर्स को आमिर खान ने घर बुलाकर खिलाया खाना, एक्स वाइफ किरण भी पहुंची

Aamir khan: रूसो ब्रदर्स फिलहाल नेटफ्लिक्स के 'द ग्रे मैन' के प्रमोशनल टूर के लिए भारत में हैं। फिल्म 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है, जिसमें रयान गोसलिंग, धनुष और क्रिस इवांस ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @@R154Poonam
Updated on: July 21, 2022 18:34 IST
रूसो ब्रदर्स को आमिर खान ने घर बुलाकर खिलाया खाना- India TV Hindi
Image Source : PR रूसो ब्रदर्स को आमिर खान ने घर बुलाकर खिलाया खाना

Highlights

  • आमिर खान ने रूसो ब्रदर्स के लिए रखी पार्टी
  • रूसो ब्रदर्स को खिलाया इंडियन खाना

Aamir khan: रूसो ब्रदर्स फिलहाल नेटफ्लिक्स के 'द ग्रे मैन' के प्रमोशनल टूर के लिए भारत आए हैं। फिल्म 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है, जिसमें रयान गोसलिंग, धनुष और क्रिस इवांस ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। 20 जुलाई को इस जोड़ी ने नेटफ्लिक्स के 'द ग्रे मैन' का प्रीमियर आयोजित किया, जिसके लिए उन्होंने आमिर खान को इनवाइट किया था। लेकिन फिलहाल लाल सिंह चड्ढा की रिलीज में अब बस कुछ ही हफ्ते ही बाकी है, जिसके चलते आमिर का शेड्यूल इन दिनों बहुत टाइट हैं। ऐसे में वो फिल्म के प्रिमियर पर नहीं पहुँच पाए। 

गुजराती दावत देकर की भरपाई

आमिर खान द ग्रे मैन'  के प्रीमियर पर नहीं पहुंच पाए , इसलिए उन्होंने इसकी भरपाई करने के लिए वह काम  किया जो एक भारतीय करता है। दरअसल, आमिर खान ने रूसो ब्रदर्स और धनुष को नेटफ्लिक्स के 'द ग्रे मैन' के पूरे क्रू के साथ डिनर पर बुलाया। आमिर खान, जो गुजराती भोजन के बहुत शौकीन हैं, ने अपने घर पर एक शानदार गुजराती डिनर की मेजबानी की, जिसके लिए उन्होंने गुजराती खाने को तैयार करने में बाहर के बेहतरीन शेफ को बुलाया। दरअसल आमिर खान चाहते थे कि द रुसो ब्रदर्स ट्रेडिशनल गुजराती विशिष्टता का स्वाद चखें, जो उनकी टॉप फेवरेट हैं। अपने मेहमानों को ऑथेंटिक गुजराती क्यूजीन्स के साथ ट्रीट करने के लिए लाल सिंह चड्ढा एक्टर ने गुजरात के विभिन्न हिस्सों से अलग-अलग शेफ को आमंत्रित किया, 

Liger Trailer Release: 'लाइगर' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर बना #TrailerOfTheYear, फैंस हुए एक्साइटेड, लेकिन अनन्या पांडे क्यों हो गईं ट्रोल?

एक्स वाइफ किरण राव भी हुईं शामिल

इस डिनर के दौरान आमिर की एक्स वाइफ किरण राव भी नज़र आईं। हाल फिलहाल किरण और आमिरएक साथ कई बार स्पॉट किये गए हैं। पिछले साल आमिर ने किरण के साथ तलाक अनाउंसमेंट कर हर किसी को चौंका दिया था। 

The Gray Man: हॉलीवुड फिल्म के प्रीमियर में धनुष ने पहनी लुंगी और शर्ट, देखते रह गए लोग

बता दें आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने में कुछ ही हफ्ते दूर हैं। दिल को छू लेने वाले ट्रेलर के लॉन्च से लेकर शानदार साउंडट्रैक की रिलीज तक, फिल्म की हर चीज ने दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। निर्माताओं ने हाल ही में कहानी गाने का पहला म्यूजिक वीडियो जारी किया था जिसे देश भर में पसंद किया जा रहा है।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement