Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Aamir Khan: आमिर खान की मां को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुईं भर्ती - रिपोर्ट्स

Aamir Khan: मीडिया खबरों के मुताबिक आमिर खान की मां जीनत को हार्ट अटैक आया है। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें तुरंत मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: October 30, 2022 20:20 IST
मिर खान की मां को आया हार्ट अटैक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AAMIRFANPAGE मिर खान की मां को आया हार्ट अटैक

Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी की आमिर खान की मां जीनत को हार्ट अटैक आया है।  मीडिया खबरों के मुताबिक वह पंचगनी स्थित अपने घर पर थीं। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें तुरंत मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। जब उनकी मां को हार्ट अटैक आया तो आमिर वहीँ पर थे और वो उन्हें लेकर ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचे। फिलहाल आमिर की मां की हालत स्थिर बताई जा रही है। हालांकि, अभी तक आमिर और उनके परिवार के तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुईं भर्ती

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर की मां का इलाज ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा है। उनकी नब्ज स्थिर है और इलाज के दौरान प्रतिक्रिया दे रही हैं। स्थिति को देखते हुए आमिर और उनका परिवार चाहता है कि अभी कोई भी जानकारी बाहर नहीं जाए।

ये भी पढ़ें: Ananya Panday B'Day: अनन्या पांडे हर फिल्म के लिए लेती हैं इतने करोड़ रुपये, तस्वीरों में देखें अभिनेत्री का गजब अंदाज

 

परिवार को समय नहीं देने का आमिर को है मलाल

हाल में ही करण जौहर के चैट शो में आमिर खान ने परिवार को लेकर भी बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें सबसे ज्यादा यही पछतावा है कि वह अपने परिवार के साथ उचित समय नहीं बिता पाते हैं। इसलिए अब वह सबसे ज्यादा परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। वह बच्चों और मां के साथ समय बिताने के लिए खूब मेहनत भी करते हैं।

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। 

ये भी पढ़ें: 

Bigg Boss 16 Video: सलमान से सवाल पूछ कर फंसी कैटरीना कैफ, जवाब सुनकर शर्म से हुई लाल

Halloween 2022: आर्यन खान से लेकर सारा अली खान तक सब पर चढ़ा हैलोवीन फीवर, देखिए पार्टी के INSIDE VIDEO

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement