Friday, April 19, 2024
Advertisement

करीना कपूर के कोविड पॉजिटिव होने के बाद रणधीर कपूर ने तैमूर, जेह को अपने पास रखने की बात कही

करीना कपूर ने हाल ही में COVID पॉजिटिव टेस्ट किया। फिलहाल खुद को क्वारंटीन करने वाली एक्ट्रेस फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं। उनके पिता और अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर ने एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर अपडेट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 14, 2021 15:05 IST
करीना कपूर खान, रणधीर कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर खान, रणधीर कपूर

Highlights

  • करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
  • महीप कपूर और सीमा खान भी कोरोना वायरस से पीड़ित हैं।

करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा कोविड ​​​​-19 पॉजिटिव हैं, सोमवार को दोनों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। करीना कपूर इन दिनों आइसोलेशन में हैं। एक्ट्रेस ने सोमवार को एक बयान साझा करते हुए कहा कि उनकी COVID-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए, करीना के अभिनेता-पिता रणधीर कपूर ने अभिनेत्री के बारे में एक स्वास्थ्य अपडेट साझा किया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अभिनेत्री के ठीक होने तक उन्होंने तैमूर और जेह को अपने पास रखने की पेशकश भी की। 

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा को हुआ कोरोना

रणधीर कपूर ने ईटाइम्स को बताया- “वह इस समय होम क्वारंटाइन में है, इसलिए मैंने उसे बच्चों को मेरे घर भेजने के लिए कहा, लेकिन उसने कहा कि तैमूर और जेह उसके साथ रह सकते हैं। वह फिट और ठीक है इसलिए यह ठीक रहेगा।”

करीना ने इंस्टाग्राम पर COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण की खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने सभी चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को अलग कर लिया। मैं अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में आया है, कृपया परीक्षण करवाएं।"

करीना कपूर खान के कोविड पॉजिटिव होने के बाद करण जौहर के घर कोरोना टेस्ट के लिए पहुंची BMC

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उनका परिवार और कर्मचारी, सभी डबल वैक्सीनेटेड हैं और किसी को कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने बयान में आगे लिखा- "शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि जल्द ही ठीक हो जाऊंगी।" 

Kareena kapoor khan

Image Source : INSTAGRAM
करीना कपूर खान

करीना की एक्ट्रेस फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी चिकित्सा दिशानिर्देशों और बीएमसी नियमों का पालन कर रही हूं। जो कोई भी मेरे संपर्क में रहा है, कृपया परीक्षण करवाएं।"

अमृता अरोड़ा की इमारत हुई सील

Image Source : INSTAGRAM
अमृता अरोड़ा

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनके परिवार और कर्मचारियों को पूरी तरह से टीका लगा है और उनका टेस्ट निगेटिव आया है।

अरोड़ा ने कहा, "सुरक्षित रहें, जिम्मेदार रहें।"

करीना कपूर खान के कोरोना संक्रमित होने के बाद BMC ने सील किया अभिनेत्री का घर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement