1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. 'अतरंगी रे' की शानदार सफलता के बाद धनुष ने बॉलीवुड की दो और फिल्में की साइन

'अतरंगी रे' की शानदार सफलता के बाद धनुष ने बॉलीवुड की दो और फिल्में की साइन

अतरंगी रे के बाद, हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि धनुष के पास अपने दो बड़े बजट वाले हिंदी ड्रामा में क्या धमाल करते हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 25, 2022 21:00 IST
 Dhanush signs two more Bollywood films- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DHANUSH  Dhanush signs two more Bollywood films

Highlights

  • धनुष 'अतरंगी रे' में सारा अली खान के अपोजिट नजर आए थे।
  • आनंद एल राय के साथ धनुष ने 'रांझणा' जैसी सुपरहिट फिल्म भी की है।

धनुष हमेशा से लोगों के पसंदीदा रहे हैं और अब, ब्लॉकबस्टर हिट अतरंगी रे के बाद, उन्होंने फिर से यह साबित कर दिया है! आनंद एल राय के ड्रीम डायरेक्टोरियल वेंचर की भारी सफलता के बाद, इंडस्ट्री में हर कोई साउथ के सुपरस्टार के बारे में बात कर रहा है! 

यह पहली बार नहीं है जब धनुष ने भारतीय सिनेमा के परिदृश्य को हिलाकर रख दिया है और मास्टर कहानीकार आनंद एल राय के साथ अपने सहयोग से इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। इससे पहले इस पावरहाउस  जोड़ी ने ब्लॉकबस्टर हिट रांझणा दी, जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े। अब, हम अभिनेता की ओर से एक रोमांचक अपडेट सुनते हैं! 

एक सूत्र ने खुलासा किया, "धनुष और आनंद एल राय का एक साथ शानदार तालमेल है। दो बड़ी  सफलताओं के बाद, पावरहाउस अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी आनंद एल राय के होम बैनर कलर येलो द्वारा निर्मित एक एक्शन प्रेम कहानी के लिए सहयोग कर रहे है।" 

अतरंगी रे की सफलता के तुरंत बाद स्टार को यह भूमिका मिली है, जो फिल्म में उनके प्रदर्शन के बारे में बहुत कुछ बताता है। आनंद एल राय के पसंदीदा के रूप में गिने जाने वाले धनुष इस आगामी प्रोजेक्ट में एक पूर्ण कमर्शियल अवतार होगा। 

खैर, सिर्फ इतना नहीं है! सूत्र ने आगे खुलासा किया, "धनुष ने एक और प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस के साथ एक और बड़ी धमाकेदार बॉलीवुड फिल्म साइन की है। अतरंगी रे के लिए उन्होंने जो बड़ी प्रशंसा अर्जित की है, उसके कारण इंडस्ट्री के बड़े लोग अभिनेता को साइन करने के लिए तैयार हैं।" 

अतरंगी रे के बाद, हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि धनुष के पास अपने दो बड़े बजट वाले हिंदी ड्रामा में क्या धमाल करते हैं।

ये भी पढ़ें-

Republic day 2022: जोश और जुनून से लबरेज इन 7 देशभक्ति गीतों के साथ मनाएं गणतंत्र दिवस 

Republic Day 2022: ये 10 देशभक्ति फिल्में, आपके अंदर भर देंगी देश के प्रति जुनून की भावना

Republic Day: 26 जनवरी को क्या पहनें? इन बॉलीवुड सेलेब्स से लीजिए टिप्स

erussia-ukraine-news