Monday, May 06, 2024
Advertisement

Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन की 'भोला' की कमाई ने पकड़ी रफ्तार, तीसरे दिन दिखा उछाल

Bholaa Collection: 'भोला' स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अब देखना होगा बर्थडे के दिन अजय देवगन की फिल्म के खाते में कितने करोड़ जमा होते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 02, 2023 9:47 IST
Bholaa Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN Bholaa Box Office Collection

फिल्म 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अजय देवगन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे वाले दिन अजय को खुशखबरी मिली है, 30 मार्च को रिलीज हुई अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'भोला' (Bholaa) ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई में रफ्तार पकड़ी है। 'भोला' (Bholaa) की ओपनिंग डे पर 10-10.25 करोड़ की कमाई हुई थी, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई औसत हुई है। लेकिन तीसरे दिन एक बार फिर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन की 'भोला' (Bholaa) ने पहले दिन जैसा है 10-11 करोड़ का बिजनेस किया है।

फिल्म 'भोला' का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'भोला' (Bholaa) ने बड़े सेंटर्स के कई मल्टीप्लेक्स में पहले दिन के मुकाबले ज्यादा कारोबार किया है लेकिन जिन जगहों पर छुट्टी का अच्छा फायदा मिला वहां का कलेक्शन पहले दिन के स्तर पर नहीं पहुंच पाया। फिल्म के तीन दिनों के बिजनेस की बात करें तो इसका कलेक्शन 27 करोड़ नेट से अधिक है। फिल्म की सिनेमा रिपोर्ट अच्छी है, शनिवार को वृद्धि बड़े मल्टीप्लेक्स में देखने को मिली है, जिसमें 3डी को ज्यादा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म इस फिल्म को आज यानी रविवार के दिन कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा ये तो कल ही पता चलेगा। लेकिन इसकी कमाई पर रमजान का भी असर हो रहा है।

अजय देवगन की फिल्में

अजय और तब्बू के अलावा फिल्म 'भोला' (Bholaa) में दीपक डोबरियाल, गजराज राव और विनीत कुमार जैसे बड़े सितारे मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। आने वाले समय में अजय देवगन फिल्म 'मैदान' में नजर आएंगे। हाल ही में 'मैदान' का टीजर रिलीज हुआ था, 'मैदान' 1952-1962 के बीच भारतीय फुटबॉल के Golden Era पर आधारित है। इस फिल्म का दर्शकों को इंतजार है। आखिरी बार अजय देवगन फिल्म 'दश्यम 2' में नजर आए थे जो इसी नाम की साउथ की फिल्म की हिंदी रीमेक थी। 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कॉमेडी से भरपूर अजय देवगन की इन फिल्मों का परिवार संग OTT पर उठाइए मजा

'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी राजनीति में कर रहे एंट्री, एक्टर ने खुद बताई वायरल खबर की सच्चाई

पुलिस आयुक्त से मिलकर आकांक्षा दुबे की मां ने मांगा इंसाफ, बोलीं- न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement