Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस बार हॉरर-थ्रिलर फिल्म से डराने आ रहे हैं Ajay Devgn, इस निर्देशक के साथ करेंगे काम

Ajay Devgn आखिरी बार फिल्म 'भोला' में एक्शन करते नजर आए थे। इस बार अजय देवगन सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में काम करने वाले हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 12, 2023 23:30 IST
ajay devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN ajay devgn

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की इस साल की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई है। Ajay Devgn की मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'भोला' को दर्शकों से मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था। जिसके बाद अजय देवगन ने एक बार फिर हॉरर-थ्रिलर जौनर में लौटने की तैयारी कर ली है। इस बार अजय देवगन निर्देशक विकास बहल के साथ काम करने वाले हैं। सोच-समझकर फिल्में साइन करने वाले अजय देवगन की बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम 2' सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं आने वाले समय में भी अजय के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया है कि अजय देवन ने विकास बहल के साथ सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म का टाइटल अब तक निर्धारित नहीं है, हालांकि फिल्म की शूटिंग जून 2023 में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई, मसूरी और लंदन में होगी। इस सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म को अजय देवगन 'दृश्यम 2' के निर्माता कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस करने वाले हैं। 

अजय देवगन की सिंघम 3 का इंतजार

दर्शकों को फिलहाल अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम 3' का इंतजार है। 'सिंघम' सीरीज की तीसरी और रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म की शूटिंग अगस्त 2023 से शुरू की जाएगी। इस बार फिल्म में अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। हालांकि, अब तक दीपिका के किरदार से पर्दा नहीं उठाया गया है। अजय देवगन की 'सिंघम' सीरीज की शुरुआत साल 2011 में हुई थी, जिसके बाद से इस सीरीज की सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। देखना होगा कि इस बार रोहित शेट्टी की 'सिंघम 3' को दर्शकों का प्यार मिलता है या नहीं। इस फिल्म में अजय और रोहित शेट्टी 11वीं बार साथ काम कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: राघव और परिणीति की हो रही सगाई, प्रियंका चोपड़ा की मां ने किया कंफर्म!

क्या आपको पता है 'रमैया वस्तावैया' और 'पोन्नियिन सेल्वन' का मतलब? जानें अजब-गजब नाम वाली हिट फिल्म का हिंदी अर्थ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दूसरी शादी के बाद जमीन पर नहीं हैं सई के पैर, Video में बनठन के दिखा रहीं नखरे​

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement