Monday, April 29, 2024
Advertisement

किसी के डिंपल, किसी के टेढ़े-मेढ़े दांत, बचपन में हद से ज्यादा क्यूट लगती थीं ये बी-टाउन हसीनाएं

बॉलीवुड की टॉप हसीनाएं, जो आज फिल्मों में अपना जादू बिखेर रही हैं, वो बचपन में कैसी दिखती थीं क्या इसके बारे में आपने कभी सोचा है। वैसे दिमाग पर आपको ज्यादा जोर डालने की जरूरत नहीं है क्योंकि इनके बचपन की झलक हम आपके लिए लाए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 02, 2024 6:15 IST
Bollywood actress childhood photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीरें।

बॉलीवुड हसीनाएं बेहद खूबसूरत लगती हैं। हर एक्ट्रेस का अपना यूनिक स्टाइल है। किसी की स्माइल कमाल की है तो किसी की आंखें नशीली हैं। हर एक्ट्रेस की अदा फैंस को दीवाना बना देती है। बॉलीवुड डीवाज की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर भी इनके फैंस भर-भरकर प्यार लुटाते हैं। लोगों का मन मोहने वाली ये एक्ट्रेसेज बचपन में कैसी लगती रही होंगी, ये ख्याल जरूर आपके मन में आता होगा। इसलिए ही हम आपके इस सवाल का जवाब लेकर आए हैं वो फुल प्रूफ के साथ। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज के बचपन की तस्वीरें हम आपके लिए लाए हैं, जिन्हें देखने के बाद आप भी कहेंगे- 'कितनी क्यूट हैं।' किसी के डिंपल हैं तो किसी की नटखट अदाएं, किसी के टेढ़े-मेढ़े दांत दिख रहे हैं तो किसी की आंखों में शरारत भरी हुई है। आइये एक नजर इनकी तस्वीरों पर डालते हैं- 

 

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा दोनों ही बचपन में काफी ज्यादा क्यूट थीं। सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपिका बचपन में काफी गोल मटोल थीं। वहीं अनुष्का भी ब्लू और व्हाइट फ्रॉक में काफी प्यारी लग रही हैं। 

Deepika padukone and anushka sharma

Image Source : INSTAGRAM
दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा के बचपन की तस्वीर।

श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर काफी मस्तीखोर हैं और बचपन में भी वो काफी नटखट थीं। उनकी तस्वीर में आप उनका मस्ती भरा अंदाज देख सकते हैं। वहीं आलिया भट्ट बचपन में भी आज की तरह ही काफी क्यूट थीं। उनके चबी चीक्स इस तस्वीर में देखने को मिल रहे हैं। 

shraddha kapoor, Alia bhatt childhood photo

Image Source : INSTAGRAM
श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के बचपन की तस्वीर।

कियारा अडवाणी और तृप्ति डिमरी

एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की स्माइल बचपन में दिल जीत लेने वाली थी। उनकी बचपन की तस्वीर में वो काफी खिलखिलाकर हंसते नजर आ रही हैं। वहीं तृप्ति डिमरी बचपन में काफी मासूम थीं। उनकी आंखों में मासूमियत साफ देखने को मिल रही है। 

Priyanka chopra and kirti sanon childhood photos

Image Source : INSTAGRAM
कियारा अडवाणी और तृप्ती डिमरी के बचपन की तस्वीर।

कटरीना कैफ और करीना कपूर

एक्ट्रेस कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक हैं। एक्ट्रेस आज भी कमाल की लगती हैं। बचपन में भी वो बेहद क्यूट लगती थीं। उनकी ये स्माइलिंग फेस वाली तस्वीर इस बात का सबूत है। वहीं करीना कपूर आज के मुकाबले बचपन में काफी सीधी-सादी लगती थीं। उनके चेहरे पर भी बचपन से ही अलग नूर है।

Katrina kaif and kareena kapoor

Image Source : INSTAGRAM
कैटरीना कैफ और करीना कपूर।
 

प्रियंका चोपड़ा और कृति सेनन

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बचपन से ही सजने-संवरने की शौकीन थीं। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी इस बात का अंदाजा लगा लेंगे। वहीं कृति सेनन काफी ज्यादा क्यूट लगती थीं। दो चोटी वाली उनकी तस्वीर बचपन के दिनों को दिखा रही है।

Priyanka chopra and kirti sanon childhood photos

Image Source : INSTAGRAM
प्रियंका चोपड़ा और कृति सेनन के बचपन की तस्वीर।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement