Monday, April 29, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर के साथ काम नहीं करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन के नाती, 'रामायण' फ‍िल्म करने से किया इनकार

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्म 'रामायण' को लेकर खूब चर्चा है तो वहीं पर अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को लेकर अपडेट सामने आ रही है ।बताया जा रहा है कि फिल्म में लक्ष्मण की भूमिका करने के लिए बिग बी के नाती ने इंकार कर दिया है। इस बड़ी फिल्मो को नहीं करने के पीछे क्या कारण है आइए जानते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 11, 2023 23:52 IST
Agastya Nanda-Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बिग बी के नाती ने ठुकराया रामायण फिल्म का ऑफर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। अगस्त्य जल्द ही सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले हैं। लेकिन आपको जानकर हैरान होगी कि अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और उससे पहले ही रणबीर कपूर की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।

अगस्त्य नंदा ने ठुकराया रामायण फिल्म का ऑफर

जैसा कि आप सब जानते है कि इन दिनों धार्मिक फिल्म 'रामायण' की चर्चा जोरों पर है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और साउथ अभिनेत्री साई पल्लवी अभिनय का जौहर दिखाते नजर आएंगे। जहां फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि नितेश तिवारी, ओम राउत की तरह उनकी उम्मीदों को नहीं तोड़ेंगे, वहीं बहुत से लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। हालांकि, इस सभी के बीच भी फिल्म पर काम शुरू हो चुका है और इसको लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट आता रहता है। अब खबर है कि फिल्म में लक्ष्मण के किरदार के लिए अगस्त्य नंदा को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया है।

रणबीर के साथ नहीं करना चाहते काम?

जी हां, 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका के लिए जहां रणबीर कपूर के नाम पर मुहर लगी है, वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सीता माता के किरदार में साई पल्लवी और रावण के रोल में साउथ अभिनेता यश नजर आ सकते हैं। हालांकि, अभी 'रामायण' की बाकी स्टार कास्ट को लेकर कोई रिपोर्ट्स नहीं थीं, लेकिन अब फिल्म में लक्ष्मण के किरदार के लिए अगस्त्य नंदा ने मना कर दिया है जिसके बाद से वो खबरों में हैं। स्टार किड का मानना है कि वह अपने करियर के इस मोड़ पर किसी अन्य अभिनेता के रहते हुए फिल्म में दूसरी भूमिका निभाने का जोखिम नहीं उठा सकते। गौरतलब है कि अगस्त्य 'द आर्चीज' में आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि उनके पास पहले से ही श्रीराम राघवन की अगली फिल्म भी है, जिसका नाम 'इक्कीस' है। 

 

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को ये क्या हुआ? रैंप पर वाॅक करते हुए की ऐसी हरकत, लोग करने लगे ट्रोल

KBC 15 में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर खास रहा एपिसोड, इमोशनल होकर रो पड़े सदी के महानायक

धर्मेंद्र ने 87 की उम्र में किया ऐसा साइकल वर्कआउट, देखने वालों के छूट जाएंगे पसीने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement