Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: ‘KBC14’ को मिला अपना पहला करोड़पति, 'झलक दिखला जा' में छलके रूबीना दिलैक के आंसु

Bollywood Wrap: Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 18 सितंबर 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 18, 2022 10:58 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : INSTA/TWITTER Bollywood Wrap

Highlights

  • ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को को मिला सीज़न का पहला करोड़पति
  • 'झलक दिखला जा' के सेट पर इमोशनल हुईं रूबीना दिलैक

Entertainment Top 5 News Today: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक की हर छोटी-बड़ी खबरों के साथ हम एक बार फिर से हाज़िर हैं। बॉलीवुड के गलियारों से छिपे हर राज से पर्दा उठाना हमारा काम है। टीवी के अंदर की हर हलचल आप तक पहुंचाना हमारी ज़िम्मेदारी है। तो चालिए जानते हैं आज मनोरंजन जगत में क्या नया है? तो शुरू करते हैं आज की 5 बड़ी खबरों का सिलसिला...

Prabhas Dating Kriti Sanon

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार प्रभास अपनी को-स्टार कृति को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच की नज़दीकियां काफी बढ़ गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 'आदिपुरुष' के सेट पर पहले दिन से ही कृति सेनन और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। हर कोई हैरान था क्योंकि प्रभास काफी शर्मीले हैं लेकिन वो कृति से खुलकर बातें करते हैं। हालांकि, दोनों के रिश्ते के बारे में फिल्हाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

Prabhas Dating Kriti Sanon: प्रभास और कृति सेनन के रिश्ते का क्या है सच? जानिए सीक्रेट डेटिंग के पीछे की वजह

Kaun Banega Crorepati 14

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) को इस सीज़न का पहला करोड़पति मिल गया है। पहली करोड़पति बनने वाली एक महिला हैं जो हाउसवाइफ हैं। मेकर्स ने शो का एक प्रोमो भी शेयर किया है। जिसमें कंटेस्टेंट को पहली करोड़पति बनने पर एक्साइटेड होते देखा जा सकता है। कंटेस्टेंट का नाम कविता चावला है, जो महाराष्ट्र में कोल्हापुर की रहने वाली हैं। 

Jhalak Dikhla Jaa 10 

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का नया सीजन शुरू हो चुका है। हाल ही में मेकर्स ने रूबीना दिलैक का एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो भावुक कर देने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस के जरिए रूबीना ने उस दर्द को बयां किया है, जब वह पति अभिनव से तलाक लेने का फैसला कर रही थीं। बता दें इससे पहले बिग बॉस के मंच पर भी उन्होंने अपने तलाक को लेकर बात की थी। 

Thank God Banned

अजय देवगन (Ajay Devgn)  और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) स्टारर 'थैंक गॉड' (Thank God ) के लिए मुसबित बढ़ती ही जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार कुवैत सेंसर बोर्ड ने थैंक गॉड को बैन कर दिया है। आपको जानकर हैरान होगी सिर्फ एक यही फिल्म है जिसपर रोक लगाई गई है। बाकि सभी फिल्मों को हरी झंडी दिखाई गई है। इतना ही नहीं कुवैत में बैन के बाद कर्नाटक में भी फिल्‍म को लेकर विवाद जारी है।

Thank God Banned: चित्रगुप्‍त बनकर बुरे फंसे अजय देवगन, इस देश ने फिल्म को किया बैन

Anjali Arora 

‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अंजलि का एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद अब उनका एक और वीडियो लगातार यूज़र्स के निशाने पर है। वायरल हो रहे इस वीडियो में वह अपने नए आईफोन को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। पूरे वीडियो में अंजलि सिर्फ अपने आइफोन को ही दिखा रही हैं और उसी की बातें कर रही हैं। ऐसे में यूजर्स उनकी इस हरकत पर उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। 

Anjali Arora का MMS लीक होने के बाद नया वीडियो हुआ ट्रोल, यूजर्स बोले - जल्द ये भी ED के चक्कर काटेगी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement