Friday, March 29, 2024
Advertisement

Box Office Report: 'कोबरा' ने 'लाइगर' को दी कड़ी टक्कर, 2 दिनों में इतनी की कमाई

Box office collection:चियान विक्रम की फिल्म 'कोबरा' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दर्शक इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 02, 2022 12:30 IST
Box Office- India TV Hindi
Image Source : BOX OFFICE Box Office Report

Highlights

  • चियान विक्रम की फिल्म 'कोबरा' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।
  • चियान विक्रम इस फिल्म का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं।

Box office collection: बॉक्स ऑफिस पर बीते कई दिनों से साउथ फिल्मों का बोलबाला है। वहीं, दूसरी तरफ हिंदी फिल्मों का हाल बॉक्स ऑफिस पर बेहाल हो रखा है। साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले विजय देवरकोंडा की फिल्म का हाल भी इन दिनों खराब ही है। विजय और अनन्या की फिल्म 'लाइगर' टिकट खिड़की पर फ्लॉप होती नजर आ रही है। ऐसे में 'लाइगर' को कड़ी टक्कर देने के लिए चियान विक्रम की फिल्म 'कोबरा' भी कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ओपनिंग डे पर 'कोबरा' फिल्म ने 15 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है।

 

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, 23 दिनों से हैं अस्पताल में

पांच भाषाओं में रिलीज

बता दें अपनी रिलीज के पहले दिन फिल्म 'लाइगर' ने जमकर कमाई की थी। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर'  रिलीज के तीसरे दिन से सुस्त होती दिखी। ये फिल्म देशभर के लगभग 2500 स्क्रीन पर पांच भाषाओं में रिलीज हुई है। 'लाइगर' ने रिलीज के सातवें दिन महज 90 लाख रुपये का कारोबार किया है।

39.49 करोड़ का कारोबार

इस फिल्म का कुल कलेक्शन 39.49 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मेकर्स के साथ-साथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार डिस्ट्रीब्यूटर्स 60 से 65% प्रतिशत का नुकसान हुआ है। फिल्म को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने हर मुमकिन कोशिश की थी। इतना ही नहीं विजय के साथ फिल्म में ग्रेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन का कैमियो भी रखा गया था। लेकिन अफसोस माइक टायसिन की एंट्री भी फिल्म को सफलता नहीं दिला पाई। 

15 करोड़ का शानदार कलेक्शन

चियान विक्रम की फिल्म 'कोबरा' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दर्शक इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। चियान विक्रम इस फिल्म का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 15 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। अगर फिल्म का कलेक्शन इसी तरीके से चलता रहा तो ये 'लाइगर' को पीछे छोड़ सकती है। दूसरे दिन कोबरा ने 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। दो दिनों में इस फिल्म का कुल कारोबार 23.40 करोड़ रुपये हो गया है।

Amitabh Bachchan ने दे दी कोरोना को मात, काम पर वापस लौटे बिग बी

Aamir Khan: आमिर खान ने ये वीडियो शेयर कर मांगी माफी, फिर किया डिलीट, फैंस हुए आग बबूला

Bollywood Wrap: आमिर खान ने मांगी माफी, करण जौहर ने शेयर किया रोमांटिक किस्सा, जानिए बी-टाउन की दिलचस्प खबरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement