Thursday, July 25, 2024
Advertisement

बाॅक्स ऑफिस पर भी चैंपियन बना चंदू , पहले वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ने कर ली बंपर कमाई

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून को रिलीज हो चुकी है, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में फिल्म रिलीज होते ही बाॅक्स ऑफिस पर छा गई है। तीन दिनों में कार्तिक की फिल्म ने बंपर क्लेशन कर लिया है। आइए एक नजर डालते हैं फिल्म के अब तक के कलेक्शन पर।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 17, 2024 12:43 IST
Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' को दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर के किरदार में फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। भले ही फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से कम कमाई की थी। फिल्म ने चार करोड़ 75 लाख रुपये के साथ ओपनिंग की थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि कार्तिक आर्यन की कोरोना के बाद रिलीज हुई फिल्मों में 'चंदू चैंपियन' का ओपनिंग डे कलेक्शन अब तक में सबसे कम है। हालांकि दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। जानिए अब तक कार्तिक आर्यन की फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है। 

वीकेंड पर चंदू चैंपियन ने की इतनी कमाई

सैकनिल्क के शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ने तीसरे दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 16.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।  इसके साथ ही तीन दिन में फिल्म की कुल कमाई 21.75 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं उम्मीद है कि फिल्म आने वाले समय में इससे ज्यादा कमाई कर सकती है।  

'चंदू चैंपियन' के बारे में

बता दें कि कबीर खान की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर का रोल प्ले किया है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' एक बायोपिक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, विजय राज, पलक लालवानी और भाग्यश्री बोरसे भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement