Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Chup Teaser: Guru Dutt के जन्मदिन पर रिलीज हुआ फिल्म 'Chup' का टीजर, खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

Chup Teaser: गुरु दत्त (Guru Dutt) के जन्मदिन के मौके पर आर बाल्की की फिल्म 'चुप' (Chup) का टीजर रिलीज करके महान फिल्मकार को श्रद्धांजलि दी गई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 09, 2022 13:41 IST
Chup Teaser- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_DULQUERSALMAN Chup Teaser

Chup Teaser: हिंदी सिनेमा के सबसे जीनियस फिल्ममेकर माने जाने वाले गुरु दत्त (Guru Dutt) का आज 9 जुलाई को जन्मदिन है। इस मौके पर फिल्म निर्माता आर बाल्की ने बॉलीवुड के दिग्गज को उनके जन्मदिन पर 'चुप' टीजर रिलीज करके श्रद्धांजलि दी है। दुलकर सलमान (Dulquer Salman) और सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर इस फिल्म में सीधे तौर पर गुरु दत्त की फिल्म 'कागज के फूल' पर होने वाली उनकी आलोचना पर निशाना साधा गया है।   

क्या बोले आर बाल्की 

इस टीजर के बारे में बात करते हुए फिल्ममेकर आर बाल्की ने कहा, "गुरु दत्त की 'कागज के फूल' उन कई फिल्मों में से एक है जिन्हें आज एक महान फिल्म के रूप में देखा जाता है, लेकिन यह भी सच है कि जब यह रिलीज हुई तो इसे कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। हमें किसी कलाकार के काम के प्रति अधिक संवेदनशील होना चाहिए। यह भी सच है कि उनके काम के बारे में जो भी लिखा जा रहा है, वह उनके काम के सामने बहुत कम संवेदनशील है।" देखिए ये टीजर- 

पहली बार बाल्कि ने बनाई ब्लड और किल्स फिल्म

आपको बता दें कि 'चुप' आर बाल्की की ब्लड और किल्स स्टाइल की पहली फिल्म है। यह एक एक थ्रिलर फिल्म को होने के साथ दुनिया कई तरह के विचारों को सामने लाने वाली अपनी तरह की पहली फिल्म के रूप में देखी जा रही है। 

दमदार है स्टार कास्ट

इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात की जाए तो वह भी काफी दमदार है। फिल्म में सनी देओल, साउथ सिनेमा के सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी हैं। श्रेया ने 'स्कैम: 1992' के साथ खुद के लिए एक पहचान बनाई है। यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और गौरी शिंदे, होप फिल्ममेकर्स और पेन स्टूडियो द्वारा निर्मित है। मूल कहानी आर बाल्की ने लिखी है तो वही पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक से लेखक बने राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित हैं। डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी विशाल सिन्हा हैं और म्यूजिक डायरेक्ट अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानविलकर और अमन पंत हैं। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं।

इसे भी पढ़ें- 

Ponniyin Selvan 1 Teaser: 500 करोड़ी फिल्म का टीजर लाया जलजला, चंद घंटों में मिले इतने व्यूज

Guru Dutt’s 97th birth anniversary: जब अपने एक सीन में जान डालने के लिए गुरु दत्त ने लिए थे 104 रीटेक

Priyanka Chopra कर रहीं मदरहुड एंजॉय, बेटी मालती के साथ शेयर की तस्वीर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement