Friday, March 29, 2024
Advertisement

Drugs Case:आर्यन खान ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, मांगा अपना पासपोर्ट

Drug Case: ड्रग केस से क्लीन चिट मिलने के बाद भी आर्यन खान को कोर्ट कचहरी के चक्कर से छुटकारा नहीं मिल पा रहा है, आर्यन ने आज कोर्ट से अपना पासपोर्ट मांगने के लिए याचिका दायर की है।

Poonam Yadav Edited By: Poonam Yadav
Updated on: July 01, 2022 17:13 IST
आर्यन खान ने कोर्ट से मांगा अपना पासपोर्ट - India TV Hindi
Image Source : @ARYANKHANFANPAGE आर्यन खान ने कोर्ट से मांगा अपना पासपोर्ट 

Highlights

  • आर्यन खान फिर पहुंचे कोर्ट
  • याचिका दायर कर मांगा अपना पासपोर्ट

पिछले साल नारकोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) से क्लीन चिट पाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में एनडीपीएस विशेष अदालत के समक्ष याचिका दायर की है। उन्होंने अपनी याचिका में अपने पासपोर्ट को मांगने की अपील की है।

कोर्ट ने मांगा एनसीबी से जवाब

आर्यन खान ने 30 जुलाई को अपने वकीलों के माध्यम से स्पेशल कोर्ट में अपना पासपोर्ट मांगने के लिए याचिका दायर की है। आवेदन में आर्यन की तरफ से कहा गया है की एनसीबी की चार्जशीट उनके पास नहीं है इसलिए उनका पासपोर्ट वापस किया जाए।

जमानत के नियम के तहत किया गया था पासपोर्ट जमा 

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान पिछले साल ड्रग केस में गिरफ्तार किए गए थे। लेकिन सबुत के अभाव में एनसीबी को आर्यन सहित पांच लोगों को बरी करना पड़ा। आर्यन खान ने जमानत के नियम के तहत अपना पासपोर्ट अदालत में जमा किया था। ताकि वो मुंबई और देश से बाहर न जा सकें। अब, आर्यन खान ने अपने वकीलों के ज़रिए आरोप पत्र का हवाला देते हुए अपना पासपोर्ट वापस करने की मांग की है। 

ये भी पढ़िए:

Rhea Chakraborty Birthday: फिल्मों में आने से पहले रेडियो जॉकी थीं रिया चक्रवर्ती, आपको नहीं पता होंगी ये दिलचस्प बातें

सलमान खान के बाद स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement