Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने के रीक्रिएटेड वर्जन में सैफ अली खान को इस एक्टर ने किया रिप्लेस, कौन है नया अनाड़ी?

'सेल्फी' मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का रीमेक है, फिल्म में नुसरत भरुचा भी हैं। 2019 में रिलीज हुई मलयालम कॉमेडी ड्रामा और कई अन्य लोगों के बीच पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामुडु ने अभिनय किया।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: August 18, 2022 22:36 IST
अक्षय कुमार, इमरान हाशमी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार, इमरान हाशमी

खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर से 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने पर डांस करते नजर आएंगे। इस बार उनके साथ अनाड़ी के रूप में सैफ अली खान नहीं बल्कि इमरान हाशमी होंगे। एक्टर इमरान हाशमी ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसे उन्होंने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने के नए वर्जन के सेट से अक्षय को 'ओजी खिलाड़ी' के रूप में टैग किया। इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि अक्षय के साथ वह अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' में 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गीत के रीक्रिएटेड वर्जन पर डांस करते नजर आएंगे।

इमरान ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयरप की है उसमें उनकी और अक्षय कुमार की पीठ कैमरे की तरफ है। दोनों को चमकीली जैकेट पहने हुए देखा जा सकता है। 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' जो ओरिजनल गाना था उसमें अक्षय के साथ सैफ अली खान हैं।

राजू श्रीवास्तव की हालत हुई बिल्कुल खराब, सुनील पाल ने की ब्रेन डेड की पुष्टि!

समीर मलकान द्वारा निर्देशित, 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में शिल्पा शेट्टी और रागेश्वरी भी लीड रोल में थे। यह फिल्म उस साल की टॉप 5 सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर सफल घोषित किया गया।

'सेल्फी' मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का रीमेक है, फिल्म में नुसरत भरुचा भी हैं। 2019 में रिलीज हुई मलयालम कॉमेडी ड्रामा और कई अन्य लोगों के बीच पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामुडु ने अभिनय किया।

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की हालात हुई बेहद गंभीर, महाकालेश्वर मंदिर में शुरू हुआ महामृत्युंजय मंत्र का जाप

अक्षय और इमरान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय 'राम सेतु', 'ओएमजी 2', 'बड़े मियां छोटे मियां', और 'सूरराई पोटरु' रीमेक में नजर आएंगे। वहीं इमरान, सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं।

राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, बड़े भाई ने कहा- अंदर किसी को नहीं जाने दिया जा रहा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement