Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Fifa World Cup 2022 Final देखने पहुंचे शाहरुख खान ने वेन रूनी के साथ दिया DDLJ पोज, देखें Video

फिल्म 'पठान' कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शाहरुख खान Fifa World Cup 2022 Final देखने पहुंचे हैं। फिल्म में दर्शकों को शाहरुख और जॉन के बीच एक्शन देखने को मिलने वाला है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 18, 2022 23:01 IST
shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IMSRK Fifa World Cup 2022 Final

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस की टक्कर अर्जेंटीना से है। लुसैल स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले को देखने के लिए दुनियाभर से लोग वहां पहुंचे हैं। बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan भी अपनी फेवरेट टीम को चीयर करने और फिल्म 'पठान' के प्रमोशन के लिए कतर पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर वेन रूनी के साथ फिल्म को लेकर बात करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: विवादों के बीच फीफा वर्ल्ड कप फिनाले में पहुंचीं दीपिका पादुकोण

वीडियो में शाहरुख और वेन रूनी डीडीएलजे का पोज भी दे रहे हैं। 'Pathaan' के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान से वेन रूनी ने पूछा, 'पठान कौन है?' इसके जवाब में शाहरुख कहते हैं, 'मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि आप यहां हैं। ईमानदारी से मैं आपको बताऊंगा कि 'पठान' कौन है। 'पठान' वह व्यक्ति है जिसे आप अंतिम समय में कॉल करते हैं, जब आपको कोई समाधान नहीं मिल रहा होता है।'

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने 'Pathaan' को किया सपोर्ट, सिनेमाघर में 2 बार देखेंगी फिल्म

Shah Rukh Khan को फुटबॉल काफी पसंद है। आस्क मी सेशन के दौरान जब एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि वे फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में किस टीम को सपोर्ट करेंगे तो शाहरुख ने जवाब में कहा था कि दिल कहता है मेसी.. लेकिन एमबापे को मैदान में देखना एक ट्रीट जैसा है। बता दें कि फिल्म 'पठान' को लेकर देश के अलग-अलग राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा पहने गए भगवा रंग कपड़े से शुरू हुआ ये विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होनी है ऐसे में शाहरुख और दीपिका ने इसका प्रचार करना भी शुरू कर दिया है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'Pathaan' में जॉन अब्राहम का भी एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म से शाहरुख खान 5 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

एक बार फिर काम पर वापसी कर रही हैं Charu Asopa, एक्ट्रेस को है इस बात की चिंता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement