Friday, April 12, 2024
Advertisement

'हीरामंडी' में 6 हसीनाएं दिखाएंगी प्यार, शक्ति और आजादी का खेल, पहली झलक में दिखे तीखे तेवर

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'हीरामंडी' का टीजर आज जारी कर दिया गया। इस साल रिलीज होने वाली इस फिल्म के टीजर में प्यार, शक्ति और आजादी का खेल दिखाती 6 हसीनाएं नजर आईं। शो की पहली झलक ही कमाल की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 01, 2024 12:16 IST
Heeramandi Teaser Released - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'हीरामंडी' की स्टारकास्ट।

साल 2024 में कई फिल्मों और वेब सीरीज का लोगों को इंतजार है। इनमें से एक डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' है। 1 फरवरी को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी इस सीरीज की पहली वीडियो झलक दुनिया को दिखा दी है, यानी फिल्म का टीजर आज रिलीज हो गया है। सामने आए टीजर में अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मनी शहगल नजर आ रही हैं। चारों का लुक कमाल का लग रहा है। टीजर से ही साफ हो गया है कि सीरीज काफी भव्य होने वाली है, ठीक जैसी फिल्में बनाने के लिए संजय लीला भंसाली जाने जाते हैं। 

सामने आया टीजर

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज के तौर पर 'हीरामंडी' बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। सीरीज की पहली झलक में लंबी चौड़ी स्टार कास्ट, आलीशान महल और कमाल का बैकग्राउंड म्यूजिक देखने को मिल रहा है। हर एक्ट्रेस की झलक और उसके तेवर दिखाने की टीजर में कोशिश की गई है। टीजर में एक भी डायलॉग नहीं है। साथ ही टीजर में बताया गया है कि ये प्यार, शक्ति और आजादी की कहानी होने वाली है। 

यहां देखें टीजर

भव्य है सीरीज की पहली झलक

संजय लीला भंसाली हमेशा से ही लार्जर दैन लाइफ वाली फिल्में दिखाने के लिए जाने जाते हैं। अब वो ओटीटी की दुनिया में भी अपनी पहली वेब सीरीज से कुछ ऐसा ही करने के लिए तैयार है। टीजर रिलीज से हुई धमक स्पष्ट कर रही है कि सीरीज में मेगा सेट्स, शाही स्टाइल वाले कपड़े और कमाल की डांस कोरियोग्राफी देखने को मिलेगी। अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मनी शहगल लीड रोल में हैं और इन 6 हसीनाओं का लुक बेहद खूबसूरत फिल्माया गया है, जिसे टीजर में आप देख सकते हैं।

ऐसी होने वाली है कहानी

संजय लीला भंसाली अपनी सीरीज में 'हीरामंडी' सेक्स वर्कर्स की कहानी दिखाएगी, जो हीरामंडी नाम की जगह में रह रही होंगी। टीजर में दिखाई गई झलक के अनुसार कहानी स्वतंत्रता संग्राम के दौरान की है। सीरीज में स्वतंत्रता संग्राम के बीच सेक्स वर्कर्स के स्ट्रगल को दिखाने की कोशिश की गई है। 

ये भी पढ़ें: ननद की शादी में सनी देओल की बहू ने दोबारा पहना संगीत वाला लहंगा, बेटे करण ने भी रिपीट किया पुराना सूट

सात साल बाद हो रही आतिफ असलम की बॉलीवुड में वापसी, इस वजह से हुई थी भारत में नो एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement