Friday, April 19, 2024
Advertisement

सात साल बाद हो रही आतिफ असलम की बॉलीवुड में वापसी, इस वजह से हुई थी भारत में नो एंट्री

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम अब बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं। एक बार फिर आतिफ बॉलीवुड को एक हिट रोमांटिक नंबर देने वाले हैं। इसका मतलब साफ है कि भारत में एक बार फिर उनकी आवाज जलवा देखने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 01, 2024 10:10 IST
atif aslam- India TV Hindi
Image Source : X आतिफ असलम।

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम सात साल के लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब जल्द ही एक बार फिर बॉलीवुड में कमाल के सिंगर की आवाज गूंजने के लिए तैयार है। एक से बढ़कर एक गाने से लोगों का दिल जीतने वाले आतिफ असलम एक बार फिर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाते नजर आएंगे। 'दिल दियां गल्लां' गायक अब एक फिल्म के लिए गाना गाने वाले हैं, जिसमें अध्ययन सुमन और दिविता राय मुख्य भूमिका में होंगे।

बॉलीवुड में हो रही आतिफ असलम की वापसी

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट के अनुसार, आतिफ असल ने 'लव स्टोरी ऑफ नाइनटीज' की टीम के साथ कोलेबोरेशन किया है। अमित कसारिया इस फिल्म को बना रहे हैं। साल 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद से ही पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से प्रतिबंधित कर दिया गया था। निर्माता और वितरक हरेश सांगानी और धर्मेश सांगानी ने आतिफ असलम के साथ काम करने के उत्साह को साझा करते हुए कहा, '7-8 साल बाद वापसी करना आतिफ असलम के लिए बहुत आश्वस्त करने वाली बात है। हम बहुत खुश हैं क्योंकि उन्होंने हमारी फिल्म 'लव स्टोरी ऑफ 90s' में पहला गाना गाया है। इस खबर को जानने के बाद आतिफ असलम के फैंस बेहद रोमांचित होंगे। वह हमारी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं।'

यहां देखें पोस्ट

फैंस की बढ़ीं उम्मीदें

फिल्म के निर्माताओं ने यह भी खुलासा किया कि गायक ने उनकी फिल्म में सिर्फ एक गाना गाया है। फिल्म के शीर्षक से मेल खाते हुए इस गाने को एक रोमांटिक नंबर माना जा रहा है। फैंस की उम्मीद अब बढ़ रही है। लोगों को लग रहा है कि एक और हिट रोमांटिक सान्ग आतिफ असलम देने वाले हैं। 

इस बैंड से की थी शुरुआत

बता दें, 40 वर्षीय गायक आतिफ असलम ने साल 2003 में 'जल' नामक लोकप्रिय बैंड के साथ अपनी संगीत यात्रा शुरू की। आतिफ ने कई लोकप्रिय बॉलीवुड ट्रैक गाए हैं, जिनमें 'पहली नजर में', 'बाखुदा तुम्ही हो', 'तू जाने ना', 'जीना जीना', 'मैं रंग शरबतों' का समेत कई अन्य ट्रैक शामिल हैं। एक्टर की आवाज के दुनिया भर में लाखों चाहने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें: ननद की शादी में सनी देओल की बहू ने दोबारा पहना संगीत वाला लहंगा, बेटे करण ने भी रिपीट किया पुराना सूट

सिनेमाघरों में छाएंगे रजनीकांत से लेकर शाहिद कपूर, फरवरी 2024 में ये 8 फिल्में करेंगी मनोरंजन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement