Friday, April 19, 2024
Advertisement

KGF Chapter 2 Box Office Collection: 350 करोड़ कमाकर ब्लॉकबस्टर हुई 'केजीएफ 2', बॉलीवुड का बुरा हाल

KGF Chapter 2 Box Office Collection: रॉकिंग स्टार यश की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 29, 2022 12:33 IST
KGF Chapter 2 Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : TWITTER KGF Chapter 2 Box Office Collection

KGF Chapter 2 Box Office Collection: यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 350 करोड़ का आंकड़ा आज पार कर लिया है। फिल्म ने दूसरे सप्ताह में शानदार 75 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 11.56 करोड़, दूसरे शनिवार को 18.25 करोड़, रविवार को 22.68 करोड़, सोमवार को 8.28 करोड़, मंगलवार को 7.48 करोड़, बुधवार को 6.25 करोड़, गुरुवार को 5.68 करोड़ की कमाई की। गुरुवार तक फिल्म की कुल कमाई 348.81 करोड़ हो गई, आज शुक्रवार को फिल्म ने 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और ब्लॉकबस्टर बन गई।

रनवे 34, हीरोपंती और आचार्य से टक्कर

वहीं 'केजीएफ: चैप्टर 2' को आज रिलीज हुई फिल्मों की वजह से संघर्ष करना पड़ेगा। जहां बॉलीवुड में हीरोपंती और रनवे 34 रिलीज हुई है। वहीं तेलुगू में, चिरंजीवी और राम चरण अभिनीत मेगा फिल्म आचार्य ने अधिकांश थिएटरों पर कब्जा कर लिया है जो 'केजीएफ 2' की स्क्रीनिंग कर रहे थे और अकेले कर्नाटक में 100 से अधिक स्क्रीन हैं जो आज से 'आचार्य' को प्रदर्शित करेंगे। हालांकि तेलुगू राज्यों में KGF2 का कलेक्शन स्लो हो गया था, यह फिल्म अभी भी कर्नाटक और अन्य कुछ स्थानों में अच्छा कारोबार कर रही है।

जर्सी और लाल सिंह चड्ढा ने टाली थी रिलीज

मॉन्स्टर KGF2 के साथ अब तक टकराव से बचने के लिए कई फिल्मों ने अपनी रिलीज को स्थगित की थी। शाहिद कपूर की जर्सी और यहां तक कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज भी केजीएफ 2 की वजह से टाली गई थी। 

1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है केजीएफ 2

सबसे महंगी कन्नड़ फिल्म KGF: चैप्टर 2 ने ग्लोबल बॉक्स-ऑफिस पर 15 दिनों में 948 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और जल्द ही फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। 

इसे भी पढ़ें-

पायल रोहतगी के मां न बन पाने वाले खुलासे पर मंगेतर संग्राम सिंह ने कह दी ये बात

Runway 34 Movie Review: जानिए कैसी है अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म

Payal Rohatgi ने Lock Upp शो में रोते हुए किया खुलासा, नहीं बन सकती हैं वो कभी मां

Tiger Shroff's Heropanti 2: कब और कहां देखें टाइगर श्रॉफ की फिल्म, टिकट कैसे बुक करें और HD Download? जानिए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement