Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मैंने प्यार किया' और 'हम साथ-साथ हैं' के डायरेक्टर के बेटे डेब्यू के लिए तैयार, फिल्म 'दोनों' का हुआ ऐलान

Dono Teaser: फिल्‍ममेकर सूरज बड़जात्या ने बॉलीवुड को कई बड़ी फिल्में दी हैं, अब उनके बेटे अवनीश एक लव स्टोरी 'दोनों' को निर्देशित करके डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 21, 2023 9:44 IST
Sooraj Barjatya son Avnish- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sooraj Barjatya son Avnish

Sooraj Barjatya son Avnish debut: फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या राजश्री फिल्म्स की अगली प्रेम कहानी 'दोनों' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इंस्टाग्राम पर राजश्री फिल्म्स ने एक झलक साझा की, जिसमें पानी की हरी-भरी नीली लहरें रेतीले समुद्र तट से टकराती नजर आ रही हैं। कोई बैकग्राउंड स्कोर नहीं है क्योंकि केवल पानी की आवाज सुनी जा सकती है।

25 जुलाई को रिलीज होगा टीजर 

राजश्री प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल पर फिल्म का टीजर एनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया गया। जिसमें जानकारी दी गई कि फिल्म का टीजर 25 जुलाई को दर्शकों के लिए जारी कर दिया जाएगा। कैप्शन में लिखा गया "दो अजनबी, एक मंजिल।"

लव स्टोरी से होगी करियर की शुरुआत 

एक बयान में कहा गया, "मैंने प्यार किया' के 33 साल बाद राजश्री ने जियो स्टूडियोज के साथ मिलकर अपनी अगली फिल्म के शीर्षक की घोषणा की है, जो उनकी अगली पीढ़ी के निर्देशक अवनीश एस बड़जात्या द्वारा निर्देशित एक प्यारी प्रेम कहानी है।" फिल्म और कलाकारों के बारे में जानकारी अभी गुप्त रखी गई है।

सूरज बड़जात्या ने किया था 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू  

'मैंने प्यार किया' का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था। इसमें सलमान खान और भाग्यश्री हैं। इस फिल्म से बड़जात्या और भाग्यश्री ने डेब्यू किया था। 'मैंने प्यार किया' अब तक की सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक मानी जाती है। यह अपने साउंडट्रैक, सलमान और भाग्यश्री के बीच की केमिस्ट्री के कारण लोगों की पसंदीदा बन गई।

Sunny Deol और अमीषा पटेल ने दिखाई 'गदर 2' से जुड़ी अनदेखी यात्रा, Video देख जुबां पर चढ़ेगा 'उड़ जा काले कावा'

इतनी सुपरहिट फिल्में दे चुका राजश्री 

राजश्री 1947 में स्थापित एक फिल्म निर्माण और वितरण कंपनी है, जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों के निर्माण में शामिल है। कंपनी द्वारा निर्मित सबसे सफल फिल्मों में 'दोस्ती' (1964), 'अंखियों के झरोखों से' (1978), 'नदिया के पार' (1982), 'सारांश' (1984), 'मैंने प्यार किया' (1989) 'हम आपके हैं कौन' (1994), 'हम साथ साथ हैं' (1999), 'विवाह' (2006) और 'प्रेम रतन धन पायो' (2015) शामिल हैं।  इसने 'वो रहने वाली महलों की', 'यहां मैं घर-घर खेली' और 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' जैसे सफल शो का निर्माण किया है।

Friday Releases: सिनेमा लवर्स की लगी लॉटरी, हॉलीवुड से बॉलीवुड हर तरह की फिल्में आज हुईं रिलीज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement